DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: टीम से बाहर हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसे जताया विरोध

ICC World Cup 2019: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम से इस तरह बाहर किए जाने पर जुनैद खान ने अलग ही अंदाज में अपना विरोध दर्ज किया है।

junaid khan  twitter

ICC ODI World Cup 2019: बाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज को विश्व कप (ICC World Cup 2019) के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। दोनों गेंदबाजों को पिछले महीने घोषित प्रारंभिक टीम में जगह नहीं दी गई थी। आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में रखा गया था, जिसमें पाकिस्तान को 4-0 से पराजय हार झेलनी पड़ी है।

चयनकर्ताओं ने हरफनमौला फहीम अशरफ और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान को भी शुरूआती टीम से बाहर कर दिया है। टीम से इस तरह बाहर किए जाने पर जुनैद खान ने अलग ही अंदाज में अपना विरोध दर्ज किया है।

VIDEO: आदिल राशिद बने 'धौनी', पाकिस्तानी खिलाड़ी को ऐसे किया आउट

जुनैद खान ने मुंह पर काली टैप (पट्टी) बांधकर अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जुनैद खान ने लिखा है- ''मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सच कड़वा होता है।'

सोशल मीडिया पर भी जुनैद खान को टीम से बाहर किए जाने पर फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


बता दें कि  वहाब ने आखिरी वनडे 2017 में खेला था जब भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मैच में उन्होंने 87 रन दिए थे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिली थी। आमिर ने पिछले 14 वनडे में सिर्फ पांच विकेट लिए हैं। वह चेचक से उबर रहे हैं। वहाब और आमिर अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज आबिद अली को बाहर करके आसिफ अली को टीम में शामिल किया है। मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा कि कप्तान और मुख्य कोच से मशिवरे के बाद टीम चुनी गई है।

पाकिस्तानी विश्व कप टीम :
फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, आसिफ अली, शोएब अली, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 Pakistan Junaid Khan Reacts With Ambiguous Tweet After World Cup Axe