DA Image
27 जनवरी, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने विलियमसन की तुलना की धौनी से- जानिए क्यों

इस पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उनकी तुलना महेंद्र सिंह धौनी से की है। कैफ ने कहा कि केन और धौनी एक जैसे शांत रहने वाले क्रिकेटर हैं।

ms dhoni and kane williamson  file photo

ICC World Cup 2019 NZ vs SA: आईसीसी विश्व कप में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बुधवार (20 जून) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नॉटआउट 106 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। इस पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उनकी तुलना महेंद्र सिंह धौनी से की है। कैफ ने कहा कि केन और धौनी एक जैसे शांत रहने वाले क्रिकेटर हैं।

मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर लिखा, 'केन विलियमसन एक चैंपियन हैं। धौनी के साथ विश्व क्रिकेट में वो सबसे कूल रहने वाले क्रिकेटर हैं। क्या शानदार तरीके से रनों का पीछा किया न्यूजीलैंड ने और शानदार जीत दर्ज की।' वीवीएस लक्ष्मण ने भी केन की जमकर तारीफ की। दक्षिण अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 49 ओवर में 6 विकेट पर 241 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड ने 48.3 ओवर में छह विकेट गंवाकर 245 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

ऋषभ पंत बने शिखर धवन का रिप्लेसमेंट, लोगों ने अंबाती रायुडू को कर दिया TROLL, जानिए क्यों

NZvSA: विलियमसन के खिलाफ DRS नहीं लेने पर डुप्लेसी ने दिया ये बयान

इस हार के साथ दक्षिण अफ्रीकी टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी काफी कम हो गई है। न्यूजीलैंड ने अभी तक इस विश्व कप में कोई भी मैच नहीं गंवाया है। भारत के खिलाफ उनका मैच बारिश की भेंट चढ़ा था, जबकि बाकी मैचों में टीम ने जीत दर्ज की है। कुछ इस तरह विलियमसन की पारी की हुई तारीफ-
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ICC World Cup 2019 New zealand vs south africa mohammad kaif compared kane williamson with ms dhoni