DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 NZvSA: विलियमसन के खिलाफ DRS नहीं लेने पर डुप्लेसी ने दिया ये बयान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन नॉटआउट 106 रन बनाकर लौटे और मैन ऑफ द मैच बने, लेकिन वो 38वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो चुके थे, चौंकिए मत हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

kane williamson and faf du plessis  afp

ICC World Cup 2019 NZvSA: आईसीसी विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को बुधवार (19 जून) को न्यूजीलैंड के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन यह हार जीत में बदल सकती थी अगर कप्तान फैफ डु प्लेसी और विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक से 38वें ओवर की आखिरी गेंद पर एक बड़ी गलती नहीं हुई होती। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन नॉटआउट 106 रन बनाकर लौटे और मैन ऑफ द मैच बने, लेकिन वो 38वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो चुके थे, चौंकिए मत हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

दरअसल 38वां ओवर दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर इमरान ताहिर कर रहे थे। ये शानदार ओवर था पहली ही गेंद पर कप्तान विलियमसन को जीवनदान मिला था। इसी ओवर में कोलिन डि ग्रैंडहोम को भी जीवनदान मिला था, लेकिन सबसे बड़ी गलती हुई थी आखिरी गेंद पर। ताहिर की गेंद पर केन विलियमसन के खिलाफ कॉट बिहाइंड की अपील हुई, लेकिन विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक डीआरएस को लेकर आश्वस्त नजर नहीं आए। रिप्ले में पता चला कि गेंद विलियमसन के बल्ले का किनारा लेकर डिकॉक के पास गई थी।

ऋषभ पंत बने शिखर धवन के रिप्लेसमेंट, लोगों ने अंबाती रायुडू को कर दिया TROLL, जानिए क्यों

AUSvBAN: पाकिस्तान से आगे निकला बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया को भी चुनौती देने को तैयार

उस समय विलियमस 76 रन बनाकर खेल रहे थे, अगर उस समय डीआरएस लिया गया होता, तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। मैच के बाद जब डु प्लेसी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि मैं उस समय काफी दूर खड़ा था। डिकॉक सबसे करीब थे जिन्हें ये पता नहीं चला। वैसे भी मुझे नहीं लगता कि उस कारण मैच जीता या हारा गया।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 new zealand vs south africa Faf du plessis on kane williamson after match