फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCWC 2019: सेमीफाइनल से पहले स्टार्क-कमिंस ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

CWC 2019: सेमीफाइनल से पहले स्टार्क-कमिंस ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में कई प्रशंसकों को फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के भिड़ने की उम्मीद है। फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा। ऐसे में मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस भारत के...

CWC 2019: सेमीफाइनल से पहले स्टार्क-कमिंस ने दी टीम इंडिया को चेतावनी
एजेंसी,मैनचेस्टरSat, 06 Jul 2019 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में कई प्रशंसकों को फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के भिड़ने की उम्मीद है। फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा। ऐसे में मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस भारत के लिए खतरा हो सकते हैं। 

इन दोनों ने गुरुवार को नेट्स में ग्लैन मैक्सवेल और शॉन मार्श को अपनी गेंदों से चोटिल कर दिया। मैक्सवेल तो ठीक हैं, लेकिन मार्श का विश्व कप खत्म हो गया है। जिस अंदाज में स्टार्क और कमिंस नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं उससे विराट कोहली और उनकी टीम की चिंताओं का बढ़ाना लाजमी है। 

IND vs SL ICC World Cup 2019: आईसीसी ने शेयर किया धौनी का ऐसा वीडियो, देखकर नहीं रुकेंगे आंसू

ऑस्ट्रेलिया को शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। इस मैच से पहले स्टार्क ने गुरुवार को कहा है कि भारत के खिलाफ लीग दौर में खेला गया मैच ऑस्ट्रेलिया की सही स्थिति नहीं बताता क्योंकि उस समय ऑस्ट्रेलिया टीम थोड़े हल्के मूड़ में थी। 

स्टार्क ने कहा, “मुझे लगता है कि उस मैच के बाद से हम लगातार विकेट ले रहे हैं और मुझे लगता है कि इसमें सबसे बड़ा कारण हमारा रणनीति को लागू करने का है। भारत के खिलाफ लीग मैच में हम सभी कहीं न कहीं हल्के मूड़ में थे। उनके पास उस मैच में विकेट थे जिनका उन्होंने आखिरी में उपयोग किया। उस मैच के बाद से हम लगातार सुधार कर रहे हैं।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें