DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC: कंधे की चोट से उबरे जाधव, टीम के साथ जाएंगे इंग्लैंड!

जाधव को 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केदार जाधव अब फिट हो चुके हैं और टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे।

Kedar Jadhav (HT)

ICC World Cup 2019 India National Cricket Team: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए केदार जाधव अपना कंधो चोटिल कर बैठे थे, इसके बाद से यह सवाल खड़े हो रहे हैं, क्या वो विश्व कप का हिस्सा होंगे या नहीं। जाधव को 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केदार जाधव अब फिट हो चुके हैं और टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे।

22 मई को भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड रवाना होना है, जहां 30 मई से विश्व का आगाज होना है। भारत को अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीसीसीआई ने केदार जाधव को फिट घोषित कर दिया है। जाधव टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फर्हार्ट के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे। केदार जाधव ने 59 वनडे मैचों में 43.48 की औसत से 1174 रन बनाए हैं और 34.70 की औसत से 34 विकेट भी लिए हैं।

केदार जाधव हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, लेकिन विश्व कप में फैन्स को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, एमएस धौनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, रोहित शर्मा और कुलदीप यादव।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Kedar Jadhav recovers from shoulder injury set to leave for England Report