फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019: केदार जाधव हुए फिट, विश्व कप टीम में बदलाव नहीं

ICC World Cup 2019: केदार जाधव हुए फिट, विश्व कप टीम में बदलाव नहीं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में खेलते हुए अपना कंधा चोटिल करा बैठे केदार जाधव के विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेलने पर छाए संशय के बादल हट गए हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के...

ICC World Cup 2019: केदार जाधव हुए फिट, विश्व कप टीम में बदलाव नहीं
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 20 May 2019 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में खेलते हुए अपना कंधा चोटिल करा बैठे केदार जाधव के विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेलने पर छाए संशय के बादल हट गए हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के फिजियो पैट्रिक फरहात ने जाधव को फिट घोषित कर दिया है और वह टीम के साथ विश्व कप जाने को तैयार हैं। 

वेबसाइट के मुताबिक फरहात ने कुछ दिन पहले चयनकर्ताओं को जाधव के फिट होने की जानकारी दे दी। चयनकर्ताओं को जैसे ही यह बात पता चली कि जाधव नेट्स में बिना किसी दर्द के बल्लेबाजी कर रहे हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली। 

ICC World Cup 2019: ये है भारत की ऑलटाइम प्लेइंगXI,विराट कोहली को नहीं मिली जगह

क्रिकेटनेक्स के मुताबिक, मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी केदार जाधव के फिट होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि केदार जाधव अब पूरी तरह से फिट हैं और 22 तारीख को पूरी टीम के साथ वह इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

अगर जाधव फिट नहीं होते को चयनकर्ता अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और नवदीप सैनी के बारे में विचार कर सकते थे। केदार जाधव को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी। जाधव आईपीएल के दौरान फील्डिंग करते समय अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे, जिसके बाद वह इस लीग में नहीं खेले थे।

ICC World Cup 2019: टीम से बाहर हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऐसे जताया विरोध

बता दें कि विश्वकप के लिए आईसीसी की खेलने की शर्तों के अनुसार टीमों को अपने 15दस्यीय प्रारंभिक दल में 23 मई तक परिवर्तन करने की अनुमति है, लेकिन अब केदार जाधव के फिट होने के बाद टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें