icc world cup 2019 kapil dev reveals his mother told him never to sing song in life - कपिल देव ने अपनी जिंदगी में कभी गाना नहीं गाया, वजह है काफी मजेदार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपिल देव ने अपनी जिंदगी में कभी गाना नहीं गाया, वजह है काफी मजेदार 

ICC World Cup: कपिल देव ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया है, क्योंकि उनकी मां ने कहा था कि बेटा कुछ भी करना, लेकिन कभी गाना मत गाना।

Kapil Dev.(Photo by Karun Sharma/Hindustan Times)

ICC World Cup 2019 : भारतीय क्रिकेट टीम को पहली बार विश्व कप (ICC World Cup) का खिताब दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने एक कार्यक्रम के दौरान क्रिकेट के अलावा अपने जीवन के अन्य पहलुओं पर भी चर्चा की। इस दौरान कपिल देव ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया है, क्योंकि उनकी मां ने कहा था कि बेटा कुछ भी करना, लेकिन कभी गाना मत गाना।

'ब्रिटानिया खाओ वर्ल्ड कप जाओ' नामक कार्यक्रम के दौरान कपिल ने कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी गाना नहीं गाया, लेकिन हां एक बार अपनी पत्नी को बोला था कि तुम मुझे चाहो या न चाहो यह हक है तुम्हें, हमने तो मोहब्बत की है। वैसे मां ने बोला था कि बेटा गाना गाने की कोशिश भी मत करना, अब तो मां है नहीं और मैंने मां को मनाने की कभी कोशिश भी नहीं की।”

ICC World Cup 2019:  हार्दिक पांड्या से तुलना पर कपिल देव ने कही ये बात

कपिल ने यह भी बताया कि उन्हें कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा, “मैं शाम को बिना टीवी देखे सोता भी नहीं हूं। हमारे समय में तो अलग तरह की फिल्में आती थी, अब थोड़ा एक्शन फिल्में ज्यादा आती हैं जो कई बार समझ में भी नहीं आतीं। मुझे कॉमेडी फिल्में देखना सबसे ज्यादा पसंद है क्योंकि मैं समझता हू कि जिस तरह की हमारी जिंदगी है और उसमें इतनी तकलीफे हैं, आपको खुश रहना चाहिए।”

'ब्रिटानिया खाओ वर्ल्ड कप जाओ' कार्यक्रम के तहत कम्पनी 10 व्यक्तियों को विश्व कप देखने के लिए इंग्लैंड लेकर जा रही है। कपिल ने इन सभी लोगों को शुभाकामनाएं दीं। इसके साथ ही साल 1983 में इंग्लैंड की जमीन पर पहली बार भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कपिल देव ने भरोसा जताया है कि मौजूदा कप्तान विराट कोहली एक बार फिर इंग्लैंड की जमीन पर उनका इतिहास दोहराएंगे। 

ICC WC: कपिल देव ने चुना अपना सरप्राइज पैकेज, जानें किन्हें बताया सेमीफाइनल के लिए दावेदार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 kapil dev reveals his mother told him never to sing song in life