DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WC टीम में नहीं चुने जाने पर छलका ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का दर्द

ICC World Cup 2019: जोश हेजलवुड ने चार साल पहले ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और 2017 में वनडे क्रिकेट में नंबर-1 गेंदबाज थे। 

Josh Hazlewood photo-ht

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जॉस हेजलवुड ने कहा कि वह 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप (ICC World Cup 2019) के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा न होने को लेकर बेहद दुखी हैं। हेजलवुड को विश्व कप के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने चार साल पहले ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और 2017 में वनडे क्रिकेट में नंबर-1 गेंदबाज थे। 

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने हेजलवुड के हवाले से बताया, “जाहिर तौर यह मेरे लिए बेहद निराशाजनक रहा। यह चार साल में एक बार आता है, मैं खुशनसीब था कि पिछली बार अपने घर में मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला। टूनार्मेंट शुरू होने के बाद मुझे उसे टीवी पर देखते हुए शायद दुख होगा।”

ICC World Cup: टूर्नामेंट से पहले फिट होने की राह पर दक्षिण अफ्रीका ये खिलाड़ी

हेजलवुड ने कहा, “यह मुश्किल है। यह कोई आम वनडे सीरीज नहीं है बल्कि एक विश्व कप है।” वह जनवरी में पीठ में लगी चोट से उबर रहे हैं और चयनकतार्ओं को महसूस हुआ कि विश्व कप से पहले उन्होंने अधिक मैच नहीं खेले हैं।

हेजलवुड ने कहा, “चार महीने तक क्रिकेट न खेलना मेरे खिलाफ चला गया। मैं उनका पक्ष समझ सकता हूं। मुझे लगता है कि अगर प्रतियोगिता के बीच में कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो मुझे मौका मिल सकता है।”

ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम: एरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडॉफ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन कूल्टर-नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 Josh Hazlewood opens up on World Cup snub