DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: लैंगर ने स्मिथ की तुलना तेंदुलकर से की, देखें video

स्मिथ की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करना बेहद महत्वपूर्ण है, जिससे उन्होंने 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले विरोधी टीमों को भी संदेश दे दिया है।

steve smith  afp

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर विश्व कप से पहले टीम के पहले प्रैक्टिस सेशन में स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी देखकर इतने खुश हो गए हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था। स्मिथ की तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करना बेहद महत्वपूर्ण है, जिससे उन्होंने 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले विरोधी टीमों को भी संदेश दे दिया है।

स्मिथ ने गेंद से छेड़छाड़ के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद आईपीएल में वापसी की थी और उन्होंने इंग्लैंड पहुंचने पर टीम के पहले प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजों पर कोई रहम नहीं दिखाया। पैट कमिन्स पर थर्ड मैन के ऊपर से छक्का जड़ने के बाद उन्होंने नाथन कूल्टर नाइल की गेंदों पर बड़े शॉट्स लगाए। जिसके बाद लैंगर ने कहा, 'ये सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखना जैसा था।' लैंगर ने कहा, 'एक बल्लेबाज के रूप में ये बेहतरीन है। मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन प्रैक्टिस मैचों में स्टीव स्मिथ को बल्लेबाजी करते हुए देखा। वो इस खेल का मास्टर है, इसलिए उसकी टीम में वापसी अच्छी है।'

ICC World Cup 2019: डु प्लेसी ने अपनी टीम से कहा- 'सुपरमैन' बनने की कोशिश से बचें

ENGvPAK 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 4-0 से जीती

इसके अलावा लैंगर ने डेविड वॉर्नर की भी जमकर तारीफ की। स्मिथ के साथ वॉर्नर पर भी एक साल का बैन लगा था और विश्व कप से पहले दोनों ने टीम में वापसी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Steve Smith REALLY loves batting 😂

A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 It was like watching Sachin Tendulkar bat Justin Langer on Steve Smith