फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019: जानिए INDvPAK मैच पर बारिश का कितना खतरा है

ICC World Cup 2019: जानिए INDvPAK मैच पर बारिश का कितना खतरा है

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Manchester Weather 16th June: आईसीसी विश्व कप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच का...

ICC World Cup 2019: जानिए INDvPAK मैच पर बारिश का कितना खतरा है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मैनचेस्टरSat, 15 Jun 2019 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Manchester Weather 16th June: आईसीसी विश्व कप में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच का दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन आपको यह जानकर निराशा हो सकती है कि मैच पर बारिश की मार पड़ सकती है। 16 जून को मैनचेस्टर में बारिश की आशंका बताई जा रही है, ऐसे में भारत और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मैच बारिश की भेंट भी चढ़ सकता है।

इंग्लैंड में जारी विश्व कप में अभी तक चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों के एक-एक मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं, ऐसे में एक और मैच धुलने से दोनों टीमों के लिए आगे मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को जो मैच खेला जाना था, वो बारिश में धुल गया था, जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मैच भी बारिश की वजह से नहीं हो सका था।

भारत के लिए यह चौथा मैच होगा, पहले दो मैच टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत चुकी है। वहीं पाकिस्तान की हालत इसलिए खस्ता है, क्योंकि चार मैच के बाद उनके खाते में महज तीन प्वॉइंट्स हैं। पाकिस्तान को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार झेलनी पड़ी जबकि इंग्लैंड के खिलाफ टीम ने जीत दर्ज की थी।

जानिए वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर ने इस मैच को लेकर क्या भविष्यवाणी की

INDvPAK: जानिए शिखर धवन के बिना कैसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

मौसम की बात करें तो मैनचेस्टर में फिलहाल बारिश हो रही है और मैदान को पूरी तरह से ढककर रखा गया है, जिससे अगर 16 जून को बारिश रुके तो आउटफील्ड इतनी गीली ना हो कि मैच ना हो सके। दोनों ही टीमें मैनचेस्टर पहुंच चुकी हैं और पाकिस्तान ने इनडोर प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। एक नजर मौसम के मिजाज परः 

weather update in manchester

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें