DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: कुछ ऐसे विराट को था धोनी की सेंचुरी का इंतजार, रिऐक्शन जीत लेगा आपका दिल- photos

आईसीसी विश्व कप से पहले अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में भारत ने बांग्लादेश को 95 रनों से हराया और भारत की इस जीत के हीरो रहे महेंद्र सिंह धौनी। धौनी ने 78 गेंद पर 113 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

virat kohli and shikhar dhawan

आईसीसी विश्व कप से पहले अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में भारत ने बांग्लादेश को 95 रनों से हराया और भारत की इस जीत के हीरो रहे महेंद्र सिंह धौनी। धौनी ने 78 गेंद पर 113 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। धौनी ने इस पारी के दौरान आठ चौके और सात छक्के जड़े। धौनी जब 99 रनों पर खेल रहे थे, तो विराट कोहली काफी नर्वस नजर आ रहे थे, कोहली को मानो धौनी की सेंचुरी का कब से इंतजार था और जैसे ही धौनी ने छक्का जड़ अपनी सेंचुरी पूरी की, वैसे ही विराट खुशी से झूम उठे।

विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री कार्डिफ से सोफिया गार्डन्स मैदान की बालकनी में खड़े थे और धौनी की सेंचुरी पूरी होते ही खड़े होकर तालियां बजाने लगे। बांग्लादेश के खिलाफ धौनी के अलावा केएल राहुल ने भी सेंचुरी ठोकी। राहुल नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए और 108 रन बनाकर आउट हुए। भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 359 रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश 49.3 ओवर में 264 रन पर ऑलआउट हो गया।

बल्लेबाजी के दौरान धौनी ने बांग्लादेश की फील्ड सेट की- वायरल हो गया video

ICC World Cup 2019: बांग्लादेश से जीत के बाद जानिए क्या कुछ बोले कप्तान विराट कोहली

देखें विराट कोहली का रिऐक्शनः 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 india vs bangladesh warm-up match virat kohli reaction on ms dhoni s century was priceless see photos