DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने दी वॉर्निंग

सचिन तेंदुलकर ने कहा, जितना भी विश्वास आपने दक्षिण अफ्रीका से जीत कर हासिल किया है, उसे भूलकर ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार हो जाएं।''

sachin tendulkar  ani

सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में भारत को अपने आगामी मैच के लिए सावधान किया है। भारत को अपना अगला मैच 9 जून को ओवल में ऑस्ट्रेलिया से खेलना है। भारत ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की थी। 
रोहित शर्मा ने नाबाद 122रन की पारी खेली और स्पिनरों में यजुवेंद्र चहल व कुलदीप यादव ने अफ्रीका को 8 विकेट पर 227 रन के स्कोर पर रोक दिया। सचिन ने भारतीय टीम को  सलाह दी है कि वे ऑस्ट्रेलिया को हल्के में न लें और न ही दक्षिण अफ्रीका से मिली  जीत के आत्मविश्वास  के साथ अगले मुकाबले में उतरें। क्योंकि रविवार को उन्हें टफ ऑस्ट्रेलिया से खेलना है। 

सचिन तेंदुलकर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, जितना भी विश्वास आपने अफ्रीका से जीत कर हासिल किया है, उसे भूलकर ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार हो जाएं। ऑस्ट्रेलिया हमेशा ही एक टफ टीम रही है। उनके पास अच्छा टीम संयोजन और आत्मविश्वास है।''

CWC 2019: भारत के खिलाफ मुकाबले में इस खिलाड़ी की नजरें धौनी पर

गुरुवार को वेस्ट इंडीज को हराकर ऑस्ट्रेलिया नंबर 2 पर पहुंच गया है। इस मैच में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने पांच विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया के साथ रविवार को भारत का शानदार मुकाबला होगा। पिच पर हल्का-सा बाउंस है। ऑस्ट्रेलिया इस तरह की पिचों पर खेलने का आदि है। 

सचिन ने कहा, ओवल मेरे हिसाब से एक ऐसी पिच है जिस पर अतिरिक्त बाउंस है, जो ऑस्ट्रेलिया को फेवर करेगा।'' ऑस्ट्रेलिया को एक अलग टीम बताते हुए सचिन ने डेविड वॉर्नर की प्रशंसा की और कहा कि वह टूर्नामेंट में बेस्ट ओपनर हैं। 

उन्होंने कहा, 'स्मिथ और वॉर्नर के आने के बाद वह एकदम अलग टीम है। मैंने जब भी वॉर्नर को आईपीएल में खेलते देखा है, वह हमेशा फिट लगे है। वह मजबूत इरादे वाले खिलाड़ी हैं।' वॉर्नर ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में 89 रन की शानदार पारी खेली थी।

CWC 2019: 'भारत की भी कमजोरियां हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा' 

हालांकि, सचिन ने भारतीय टीम के प्रति भी विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि भारत के पास भी पर्याप्त अस्त्र शस्त्र हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास बढ़िया आक्रमण है, लेकिन भारतीय टीम इस हमले का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमने पीछे लगातार ऑस्ट्रेलिया के हमले के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए तैयार होगी।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 india vs australia Sachin Tendulkar issues warning for Team India