DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन बारिश के कारण रद्द

ICC World Cup 2019: दो बार के चैम्पियन भारत को रविवार को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है।

team india  action images via reuters

विश्व कप (ICC World Cup 2019) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले शुक्रवार को बारिश के कारण भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया। टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराकर भारतीय टीम यहां गुरुवार को पहुंची। 

दो बार के चैम्पियन भारत को रविवार को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है।

धौनी 'बलिदान बैज' वाले गलव्स नहीं पहन पाएंगे, ICC ने ठुकराई BCCI की अपील

वहीं, विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह विकेट की जीत के बाद कहा था, “पहली जीत हमेशा अहम होती है। हम मैदान पर एक टीम की तरह खेले। बल्ले से हमें थोड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि विपक्षी टीम के पास बढ़िया गेंदबाजी आक्रमण था। इसलिए रोहित शर्मा की शतकीय पारी बहुत-बहुत खास रही। अहम मैचों में अनुभवी खिलाड़ियों को टीम के लिए खड़े रहने की जरुरत होती है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Next stop London. 🚌 ✌🏼 #travelday #CWC19

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले मैच की पूर्व संध्या पर भी बारिश के कारण भारतीय टीम के वैकल्पिक अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 India s practice session ahead of Australia match called off due to rain