DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup: युवी ने बताया कौन सी दो टीमें इस बार बन सकती हैं चैंपियन

युवराज ने वर्ल्ड कप से सम्बंधित सवालों पर कहा कि विश्व कप में मैदान पर जिस टीम के खिलाड़ी दबाव को सहजता से लेते हुए खेलेंगे वे निश्चित ही जीत दर्ज करेंगे।

yuvraj singh and virat kohli

2019 ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आने वाले विश्व कप के लिए भविष्यवाणा की है। युवी का मानना है कि टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड वर्ल्ड चैंपियन बनने के सबसे बड़े दावेदार हैं। इसके अलावा युवी ने डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को तीसरे नंबर पर रखा है।

युवराज ने वर्ल्ड कप से सम्बंधित सवालों पर कहा कि विश्व कप में मैदान पर जिस टीम के खिलाड़ी दबाव को सहजता से लेते हुए खेलेंगे वे निश्चित ही जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने टीम इंडिया को विश्व कप के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम में अनुभवी खिलाड़ी हैं इसलिए टीम बहुत ही मजबूत है और आगामी विश्व कप में भारतीय टीम खिताब के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर सकती है।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि पांड्या एक अच्छे ऑलराउंडर हैं सिर्फ यह देखना होगा कि जब वो मैदान में खेल रहे होंगे तब दबाव को कितनी सहजता से लेते हैं। युवराज ने कहा कि टी-20 और 50 ओवर के मैच में काफी अंतर है। वनडे क्रिकेट में आप के पास समय होता है कि आप खुद को क्रीज पर स्थापित करें लेकिन टी-20 में ऐसा समय नहीं मिल पाता। उन्होंने कहा कि जब टीम का चयन होता है तब पहले से लेकर अंतिम खिलाड़ी तक विचार किया जाता है और उसी के हिसाब से टीम चुनी जाती है।

IPL 2019 KXPvKKR: प्वॉइंट टेबल, पर्पल कैप और ऑरेंज कैप दावेदारों की लिस्ट यहां देखें

IREvENG: आयरलैंड के खिलाफ हारते-हारते बचा इंग्लैंड, फोक्स ने बचाई लाज

उन्होंने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के संबंध में कहा कि वो आईपीएल में एक टीम के कोच हैं और उस टीम के खिलाड़ियों के ऐसे महान खिलाड़ी का अनुभव मिल रहा है इससे खिलाड़ियों को आगे फायदा मिलेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 India and England are the favorites for world cup