icc world cup 2019 i do not know when i will retire says ms dhoni on his retirements reports - ICC World Cup 2019 INDvSL: कई लोग चाहते हैं कि मैं आज के मैच से पहले संन्यास ले लूं: धौनी DA Image
23 नवंबर, 2019|8:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 INDvSL: कई लोग चाहते हैं कि मैं आज के मैच से पहले संन्यास ले लूं: धौनी

महेंद्र सिंह धौनी अपना चौथा विश्व कप खेल रहे हैं, और ऐसी खबरें लगातार आ रही हैं कि वो इस विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

ms dhoni and virat kohli  photo credit  ap

ICC World Cup 2019 India National Cricket Team MS Dhoni: आईसीसी विश्व कप में भारत को अपना आखिरी लीग मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। मैच आज (6 जुलाई) लीड्स में खेला जाना है। महेंद्र सिंह धौनी अपना चौथा विश्व कप खेल रहे हैं, और ऐसी खबरें लगातार आ रही हैं कि वो इस विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। वहीं कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि धौनी विश्व कप के बाद भी टीम इंडिया के लिए खेलते रहेंगे।

'कुछ लोग चाहते हैं कि मैं श्रीलंका के मैच से पहले संन्यास ले लूं'

एबीपी न्यूज चैनल के मुताबिक धौनी ने संन्यास पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें खुद नहीं पता है कि वो कब संन्यास लेंगे। धौनी ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा। लेकिन बहुत सारे लोग चाहते हैं कि मैं श्रीलंका के मैच से पहले ही संन्यास ले लूं।' इस मीडिया रिपोर्ट में ये भी साफ किया गया है कि इन लोगों (जो चाहते हैं कि धौनी संन्यास ले लें) में टीम मैनेजमेंट या भारतीय टीम के लोग नहीं हैं। इससे पहले पीटीआई की एक खबर में दावा किया गया था कि विश्व कप में भारत का आखिरी मैच धौनी के करियर का आखिरी वनडे मैच हो सकता है।

PAKvsBAN: मैच के दौरान ICC  ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के पाक फैन्स 

शोएब मलिक का ODI क्रिकेट से संन्यास का ऐलान, ट्वीट कर प्रशंसकों को कहा शुक्रिया

'धौनी के बारे में आप कुछ कह नहीं सकते हैं'

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से कहा था, 'आप धौनी के बारे में कुछ कह नहीं सकते हैं। लेकिन ऐसा मुश्किल है कि वो विश्व कप के बाद भारत के लिए खेलते रहें। उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला जिस तरह से लिया था, ऐसे में उनके बारे में कुछ भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।' कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री लगातार धौनी के पक्ष में बयान देते रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 i do not know when i will retire says ms dhoni on his retirements reports