DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

World Cup 2019: पहले बढ़ गई है हाशिम हमला की रनों की भूख

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18000 से अधिक रन बनाने वाले हाशिम अमला एक समय दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के आधार स्तंभ थे, लेकिन खराब फॉर्म के कारण टीम में जगह गंवा बैठे।

Hashim Amla.jpg (File Photo)

अपने तीसरे विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेलने की तैयारी कर रहे दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला ने विरोधियों को परेशान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि खेल से दूर रहकर बिताए समय ने उनकी रनों की भूख बढ़ा दी है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18000 से अधिक रन बनाने वाले अमला एक समय दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के आधार स्तंभ थे, लेकिन खराब फॉर्म के कारण टीम में जगह गंवा बैठे।

वह इस साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर रहे जिसमें उप कप्तान क्विंटन डिकॉक के साथ एडन मार्कराम ने पारी का आगाज किया। अमला इसके अलावा आईपीएल में भी नहीं खेले और उन्होंने कहा कि लंबे ब्रेक से उन्हें अपने खेल को धारदार बनाने में मदद मिली।

ICC World Cup 2019: रोहित शर्मा ने मोजे को लेकर उड़ाया दिनेश कार्तिक का मजाक, देखें फोटो

आईसीसी ने अमला के हवाले से कहा, ''चीजें उस तरह होती हैं जिसकी आपने उम्मीद नहीं की होती और हाल में जिस तरह चीजें हुई मैंने उसकी उम्मीद नहीं की थी। लेकिन मेरा मानना है कि जब कुछ होता है तो इसमें कुछ अच्छा होता है। मैंने खेल से दूर समय बिताया और एक बार फिर राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने को लेकर उत्सुक हूं।''

उन्होंने कहा, ''मेरी भूख पहले से अधिक है और इसमें कोई शक नहीं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनने का मौका मिला लेकिन टीम से दूर रहने के दौरान मेरी मजबूत वापसी की इच्छा मजबूत हुई।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 I am hungrier than ever before says hashim Amla