DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvsAUS: इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने की विजेता की भविष्यवाणी

ICC World Cup 2019: स्वान ने कहा, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाया, उनका टॉप बल्लेबाजी आर्डर बेहतरीन है, लेकिन मैं अब भी इंग्लैंड पर दांव लगाऊंगा।

graeme swann  getty images

विश्व कप (ICC World Cup 2019) का आधा सफर तय हो गया है। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने इस विश्व कप का विजेता घोषित किया है। उनका मानना है कि मेजबान इंग्लैंड की श्रीलंका के खिलाफ मैच में हार ने टूर्नामेंट को नया टर्न दे दिया है। श्रीलंका चार टॉप टीमों (न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड) को रोकने के लिए अभी रेस में बनी हुई है। 

हालांकि, स्वान का मानना है कि इयोन मोर्गन की इंग्लैंड टीम 14 जून को होने वाले फाइनल में, श्रीलंका से हार के बाद भी खेल सकती है। स्वान ने कहा, भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार खेल दिखाया, उनका टॉप बल्लेबाजी ऑर्डर बेहतरीन है, लेकिन मैं अब भी इंग्लैंड पर दांव लगाऊंगा। स्वान ने यह भी कहा कि मंगलवार को होने वाले ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबले में इंग्लैंड विजेता होगी। 

भारत-पाकिस्तान मैच में इस शख्स ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखें क्या मिला जवाब- VIDEO

उन्होंने कहा, मैं इस मैच में इंग्लैंड को सपोर्ट करता हूं। वे श्रीलंका से हार के बाद दोबारा अपनी जमीन हासिल करेंगे और इस बात को समझेंगे कि जब भी वे बहुत ज्यादा कंजरवेटिव होते हैं तो समस्याएं खड़ी होती हैं। उम्मीद है कि वे सतर्क रहेंगे और पहला पंच मारेंगे। 

उन्होंने कहा, जोस बटलर के लिए यह विश्व कप अब तक कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन मुझे लगता है वह ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को खुलकर खेलेंगे। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं, उन्होंने कई मौकों अपना खेल बहुत ऊपर उठाया है। मुझे लगता है कि वह लार्ड्स में कुछ खास करेंगे। पाकिस्तान और श्रीलंका से हार के बावजूद इंग्लैंड नंबर 4 पर है। उसके 8 अंक हैं। उन्हें अगले तीन में से दो मैच जीतने होंगे। ताकि सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर सकें। 

डेविड वॉर्नर पत्नी कैंडिक को मानते हैं अपनी ताकत, जानें तारीफ में क्या कहा

वह ऑस्ट्रेलिया को क्या इंग्लैंड और भारत के साथ नहीं रखना चाहते इसके जवाब में स्वान ने कहा, ऑस्ट्रेलिया अब तक लकी रहा है। उनके बल्लेबाज पुरानी शैली में खेल रहे हैं। मिशेल स्टार्क भी श्रीलंका के विरुद्ध अच्छा परफोर्म नहीं कर पाए। इसलिए मैं उन्हें भारत और इंग्लैंड के साथ नहीं रखना चाहता। 

स्वान की यही धारणा न्यूजीलैंड के साथ है। वह कहते हैं, अब तक न्यूजीलैंड सही अर्थों में टेस्ट नहीं हुआ है। उन्होंने आसान टीमों के साथ खेला है। भारत के साथ उनका मुकाबला बारिश से धुल गया। कठिन टीमों से अभी उनका मुकाबला होना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Graeme Swann predicts the winner