DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुए एलेक्स हेल्स को वापसी की उम्मीद

ICC World Cup 2019: एलेक्स हेल्स को इंग्लैंड की प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन दूसरे ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

alex hales  reuters

इंग्लैंड की विश्व कप (ICC World Cup 2019) टीम से बाहर हुए एलेक्स हेल्स को उम्मीद है कि वह अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी कर पाएंगे। 'क्रिकइंफो' ने कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) हेल्स के हवाले से बताया, “मुझे उम्मीद है कि मेरे लिए दरवाजे बंद नहीं हुए होंगे, मेरा लक्ष्य अब टी-20 विश्व कप में खेलना है। मैं एक प्रक्रिया से गुजर रहा हूं, मुझे उम्मीद है कि मैं टूनार्मेंट में कुछ रन बनाऊंगा और देखते हैं चीजें कैसे होती हैं। मैं अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहता हूं।”

हेल्स को इंग्लैंड की प्रारंभिक 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन दूसरे ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।  

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड को 44 साल से पहले खिताब का इंतजार

इंग्लैंड के 31 साल के सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह विश्व कप में अपनी टीम का पूरा समर्थन करेंगे। हेल्स ने कहा, “मैं टूनार्मेंट देखूंगा। मैं अभी भी प्रशंसक हूं और लड़कों को सुभकामनाएं देता हूं। हमने पिछले कुछ सालो में अविश्वसनीय प्रदर्शन किया है, यह खिलाड़ी जीत के हकदार हैं और मैं मैच देखते हुए इन्हें समर्थन दूंगा।”

उन्होंने यह भी कहा कि मेजबान टीम के अलावा भारत खिताब का प्रबल दावेदार है। हेल्स ने कहा, “इंग्लैंड के अलावा मैं कहूंगा कि भारत खिताब का प्रबल दावेदार है, लेकिन जिस तरह से सभी टीमें खेल रही हैं, आप नहीं जानते कुछ भी हो सकता है। कोई भी टीम प्रतियोगिता का खिताब जीत सकती है और मैं इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।”

वह सीपीएल में इस साल बारबाडोस ट्राइडेंट्स के लिए खेलेंगे। 

ICC World Cup 2019: ये हैं इंग्लैंड के महारथी, गेम बदलने का रखते हैं दम

हेल्स ने कहा, “यह एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में सीखने का अच्छा मौका है, शायद आप पर प्रदर्शन करने का थोड़ा अधिक दबाव है। मैं इसका आनंद लेता हूं। मैंने इंग्लैंड के लिए काफी क्रिकेट खेली है। खेल का वह पक्ष, दबाव, ऐसी चीज है जिसका मैं आनंद लेता हूं और उसके अनुकूल होना सीख गया हूं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc World Cup 2019 exile Alex Hales will still cheer on England