DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: रोहित शर्मा ने मोजे को लेकर उड़ाया दिनेश कार्तिक का मजाक, देखें फोटो

टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुए और इस दौरान टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर सूट-बूट में नजर आए। सभी ने टीम ब्लेजर और बीसीसीआई लोगो वाली टाई पहन रखी थी।

indian cricket team

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम लंदन पहुंच चुकी है। टीम बुधवार (22 मई) को लंदन पहुंची। लंदन पहुंचने के बाद टीम के कुछ क्रिकेटरों ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी कीं। दिनेश कार्तिक ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ विजय शंकर, रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल भी मौजूद हैं। इस फोटो में कुछ ऐसा है, जिसके लिए रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को ट्रोल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let the games begin! #bleedblue

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) on

टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुए और इस दौरान टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर सूट-बूट में नजर आए। सभी ने टीम ब्लेजर और बीसीसीआई लोगो वाली टाई पहन रखी थी। इस फोटो पर रोहित शर्मा ने कमेंट किया- 'पहले अपनी यूनिफॉर्म ढंग से पहनो।' दरअसल दिनेश कार्तिक ने सूट-बूट तो पहन रखा था, लेकिन उनके पैर में मोजे नहीं थे। इसी को लेकर रोहित ने उनको ट्रोल कर दिया। 

ICC World Cup 2019: बुमराह की गेंदबाजी को लेकर ब्रेट ली ने दिया ये बड़ा बयान

ICC WC: तेंदुलकर ने बताया कि धौनी को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

rohit sharma s comment

भारत को आईसीसी विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। इससे पहले भारत को दो वॉर्म अप मैच भी खेलने हैं। 25 मई को भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वॉर्म मैच खेलना है, इसके बाद 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वॉर्म अप मैच खेला जाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 dinesh karthik trolled by rohit sharma here is why