DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: हार के बाद श्रीलंका की शर्मनाक हरकत, ICC लगा सकता है जुर्माना

शनिवार को गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार से निराश कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और श्रीलंका के अन्य खिलाड़ियों ने अनिवार्य प्रेस कॉन्फ्रेंस और 'मिक्सड जोन' के लिए नहीं आने का फैसला किया।

dimuth karunaratne  afp

ICC World Cup AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां 87 रन की हार के बाद मीडिया प्रतिबद्धता पूरी नहीं करने पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) श्रीलंका पर जुर्माना लगा सकता है। शनिवार को गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार से निराश कप्तान दिमुथ करुणारत्ने और श्रीलंका के अन्य खिलाड़ियों ने अनिवार्य प्रेस कॉन्फ्रेंस और 'मिक्सड जोन' के लिए नहीं आने का फैसला किया।

श्रीलंका को अब आईसीसी की कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। ये पूछने पर कि क्या प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आने पर श्रीलंका को सजा का सामना करना पड़ सकता है, आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा, 'हां, श्रीलंका ने हमें कहा कि वे इसे नहीं करना चाहते। आईसीसी उनसे बात करेगा।' ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका के टीम मैनेजर असंथा डि मेल ने 'सौतेले व्यवहार' के लिए आईसीसी को फटकार लगाई थी। डि मेल ने मौजूदा विश्व कप में श्रीलंका की टीम को मुहैया कराई जा रही पिचों, अपर्याप्त ट्रेनिंग और परिवहन सुविधाओं के अलावा निम्न स्तर की रहने की सुविधा की शिकायत की थी।

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan: जानिए भारत-पाक में किस टीम के सपोर्ट में हैं क्रिस गेल

ICC CWC 2019: ऐरन फिंच ने खेली कप्तानी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 87 रनों से हराया

श्रीलंका के समाचार पत्र 'डेली न्यूज' ने डि मेल के हवाले से कहा, 'ये विश्व कप है जहां शीर्ष 10 देश हिस्सा ले रहे हैं और मुझे लगता है कि सबके साथ बराबरी का व्यवहार होना चाहिए।' डि मेल ने उनके खिलाड़ियों को मिली टीम बस की भी आलोचना करते हुए कहा था कि ये छोटी और कम जगह वाली है जबकि अन्य टीमों को 'डबल डेकर' गाड़ी मुहैया कराए गए हैं। उन्होंने कार्डिफ में ट्रेनिंग सुविधाओं की कमी और ब्रिस्टल में टीम होटल में स्विमिंग पूल नहीं होने का भी मुद्दा उठाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Australia vs Sri lanka match Aus vs SL Sri Lanka failed to attend press conference after defeat to Australia icc might take action