ICC World Cup 2019 Ajit Agarkar lauds Indian attack says Jasprit Bumrah rarely has a bad day - ICC World Cup 2019: बुमराह को लेकर अगरकर ने दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: बुमराह को लेकर अगरकर ने दिया ये बयान

इस पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया को 30 मई से ब्रिटेन में शुरू हो रहे विश्व कप में जीत के दावेदारों में से एक बताया। उन्होंने कहा कि एरोन फिंच की टीम आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

jasprit bumrah  ap

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC World Cup 2019) की पूर्व संध्या पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भारत के गेंदबाजी आक्रमण को प्रभावी बताकर उसकी सराहना की। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम के सकारात्मक पक्षों मे एक यह भी है कि तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह के लिए बामुश्किल ही कोई दिन बुरा होता है।

मुंबई के 41 साल के इस पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया को 30 मई से ब्रिटेन में शुरू हो रहे विश्व कप में जीत के दावेदारों में से एक बताया। उन्होंने कहा कि एरोन फिंच की टीम आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

ICC WC 2019: शमी, बुमराह और मेरा रोल अहम : भुवनेश्वर 

उन्होंने कहा, ''हमने देखा कि हैं बुमराह के लिए बामुश्किल ही कोई दिन बुरा होता है जो फायदे की स्थिति है।'' अगरकर ने कहा, ''अगर टीम प्रबंधन दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला करता है तो मेरे नजरिये से (मोहम्मद) शमी को भुवनेश्वर कुमार पर तरजीह मिलनी चाहिए क्योंकि वह बेहतर फॉर्म में हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे।''

इस पूर्व तेज गेंदबाज ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''इसलिए भारतीय आक्रमण काफी मजबूत और संतुलित है।'' अगरकर ने कहा कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में विविधता है।

World Cup 2019: लक्ष्मण ने बताया, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कैसी हो टीम इंडिया की प्लेइंगXI

दो बार का विश्व चैंपियन भारत अपने अभियान की शुरुआत पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में करेगा। भारतीय टीम में रविंद्र जडेजा को स्पिन गेंदबाजी आलराउंडर जबकि पंड्या और विजय शंकर को तेज गेंदबाजी आलराउंडर के रूप में जगह मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC World Cup 2019 Ajit Agarkar lauds Indian attack says Jasprit Bumrah rarely has a bad day