DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: गुलबदीन ने बांग्लादेश से कहा- हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे

ICC World Cup 2019: अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नाएब से जब बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, ''हम तो डूबे हैं सनम, तुमको लेकर डूबेंगे।''

afghanistan s captain gulbadin naib  afp

ICC World Cup 2019, Bangladesh vs  Afghanistan: अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नाएब ने बांग्लादेश के खिलाफ सोमवार को होने वाले विश्वकप मुकाबले से पहले अपने प्रतिद्वंद्वी को आगाह करते हुए कहा, ''हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे।'' अफगानिस्तान ने अभी तक अपने सभी छह मैच गंवाए हैं और वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है। बांग्लादेश को अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिए अफगानिस्तान पर जीत दर्ज करनी होगी। 

गुलबदीन से जब बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, ''हम तो डूबे हैं सनम, तुमको लेकर डूबेंगे।'' बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज जैसी मजबूत टीमों को परास्त कर बड़ा उलटफेर कर चुकी बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ विश्वकप मुकाबले में अपने अभियान को मजबूत कर सेमीफाइनल की राह पुख्ता करने के इरादे से उतरेगी।

INDvsAFG: धौनी-जाधव से निराश हुए सचिन तेंदुलकर, जानिए क्या है वजह

बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट में अब तक चौंकाने वाला प्रदर्शन किया है। उसने पहले दक्षिण अफ्रीका को हराकर विश्वकप का शानदार आगाज किया। इसके बाद अपने पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज के 322 रन के लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर टूर्नामेंट में अपनी धमक का अहसास करा दिया है। 

विंडीज के खिलाफ जीतने के बाद बांग्लादेश के छह मैचों में दो जीत, तीन हार और एक रद्द परिणाम के साथ पांच अंक हैं और वह इस समय अंक तालिका में छठे स्थान पर मौजूद है। बांग्लादेश को इसके बाद भारत और पाकिस्तान के साथ मैच खेलने हैं जो उसके लिए मुश्किल हो सकते हैं। इसलिए बांग्लादेश को अपनी उम्मीदें बनाए रखने के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।

वर्ल्डकप के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे विराट और बुमराह, जानिए वजह

लगातार छठी हार झेलकर विश्वकप से बाहर हो चुकी अफगानिस्तान की टीम को अब अपने सम्मान के लिए खेलना है और कोशिश करनी है कि वह कम से कम एक मैच जीतकर विश्वकप से विदाई ले। अफगानिस्तान के छह मुकाबलों में बिना किसी जीत के शून्य अंक हैं और वह अंक तालिका में 10वें स्थान पर बरकरार है। अफगानिस्तान का इसके बाद पाकिस्तान और वेस्टइंडीज से मुकाबला होना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc world cup 2019 Afghanistan captain Gulbadin Naib jokes ahead of Bangladesh clash says Tumko lekar doobenge