DA Image
15 जुलाई, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

ICC Women's T20 World Cup 2020: कीवी महिला क्रिकेट टीम ने अपनी खेल-भावना से जीता सबका दिल- वीडियो हुआ वायरल

न्यूजीलैंड और थाईलैंड के बीच वॉर्म-अप मैच के बाद कीवी महिला क्रिकेट टीम ने थाईलैंड महिला टीम के साथ समय बिताया और उनसे अपना अनुभव भी शेयर किया।

new zealand w vs thailand w

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की खेल भावना की पूरी दुनिया में तारीफ होती है। सीनियर मेंस टीम के बाद हाल में खत्म हुए आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान जूनियर मेंस टीम ने भी खेल भावना का ऐसा उदाहरण पेश किया था, जिसके लिए पूरे क्रिकेट जगत ने अंडर-19 कीवी टीम को सलाम किया था। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले अब न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने ऐसा कुछ किया, जिसने सबका दिल जीत लिया है। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 21 फरवरी से शुरू होना है और उससे पहले हर टीम को वॉर्म-अप मैच खेलने का मौका मिल रहा है। न्यूजीलैंड और थाईलैंड के बीच वॉर्म-अप मैच के बाद कीवी महिला क्रिकेट टीम ने थाईलैंड महिला टीम के साथ समय बिताया और उनसे अपना अनुभव भी शेयर किया।

NZvsIND: ICC के सभी टूर्नामेंट्स में से यह है विराट कोहली का फेवरेट

एडिलेड के करेन रॉल्टन ओवल मैदान पर 19 फरवरी को इन दोनों टीमों के बीच वॉर्म-अप मैच खेला गया। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 194 रन बनाए, जवाब में थाईलैंड महिला क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 113 रन बनाए। इस तरह से न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने 81 रनों से मैच जीत लिया।

रॉस टेलर ने कीवी टीम को दी चेतावनी, इशांत के आने से कैसे बढ़ी मुश्किल

मैच खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड महिला टीम मैदान पर थाईलैंड महिला टीम के साथ बैठी और क्रिकेट की बारीकियों पर दोनों टीमों के बीच बातचीत हुई। इस दौरान न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने थाईलैंड महिला क्रिकेट टीम को कुछ टिप्स दिए, अपने अनुभव शेयर किए। इस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है, आप भी देखें वीडियो-
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:icc womens world t20 new zealand w vs thailand w watch video here