फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी20 रैंकिंग में हरमनप्रीत कौर की टॉप-10 में एंट्री, स्नेह को भी फायदा

टी20 रैंकिंग में हरमनप्रीत कौर की टॉप-10 में एंट्री, स्नेह को भी फायदा

आईसीसी महिला टी20 रैंकिंग में भारत की स्नेह राणा ने करियर की बेस्ट रैंकिंग हासिल कर ली है, वहीं भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को भी रैंकिंग में फायदा मिला और उनकी टॉप-10 में वापसी हुई है।

टी20 रैंकिंग में हरमनप्रीत कौर की टॉप-10 में एंट्री, स्नेह को भी फायदा
Namita Shuklaभाषा,दुबईTue, 07 Feb 2023 03:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्नेह राणा आईसीसी महिला टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में करियर की बेस्ट रैंकिंग पर पहुंच गई हैं। राणा पहली बार छठे पायदान पर पहुंची हैं, वहीं दीप्ति शर्मा को एक पायदान का नुकसान उठाना पड़ा और वह तीसरे पायदान पर खिसक गई हैं। ऑफ स्पिनर राणा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ट्राई सीरीज के फाइनल में 21 रन देकर दो विकेट लिए थे।

दक्षिण अफ्रीका की बाएं हाथ की स्पिनर एन एमलाबा ने दीप्ति को पछाड़कर दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया। भारत के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 16 रन देकर दो विकेट लिए थे। बल्लेबाजों की रैकिंग में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर एक पायदान ऊपर दसवें स्थान पर पहुंच गई हैं। वहीं दीप्ति शर्मा दो पायदान चढकर 23वें और हरलीन देयोल 20 पायदान चढकर 110वें स्थान पर हैं।

दक्षिण अफ्रीका की हरफनमौला चोले ट्रायोन टॉप पर बनी हुई हैं। 10 फरवरी से शुरू हो रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज ताहलिया मैकग्रा सर्वाधिक रेटिंग अंक हासिल करने वाली खिलाड़ी बन सकती हैं। वह चार्लोट एडवडर्स का 843 अंक का रिकॉर्ड तोड़ने से 40 अंक पीछे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें