DA Image
7 अप्रैल, 2020|6:32|IST

अगली स्टोरी

ICC Women T20 World Cup 2020: रन आउट को लेकर ICC ने बनाया भारतीय टीम का मजाक, भड़के फैन्स

deepti sharma run out  icc twitter

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में सोमवार (24 फरवरी) को भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 18 रनों से मात दी। आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारत की यह लगातार दूसरी जीत है। भारत ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को मात देकर इस टूर्नामेंट का आगाज किया था। भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान दीप्ति शर्मा रन आउट हुईं, जिसका मजाक आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर तस्वीर शेयर कर बनाया। आईसीसी के इस ट्वीट पर भारतीय फैन्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

दरअसल, 16.5 ओवर में दीप्ति और वेदा के बीच कुछ गलतफहमी हुई और इस वजह से दीप्ति शर्मा को अपना विकेट गंवाना पड़ा। दीप्ति शर्मा भी 11 रन बनाने के बाद रन आउट हो गईं। दीप्ति ने शॉटखेला और दूसरे रन के लिए आगे आने के बाद वापस लौट गई, लेकिन उनके क्रीज पर पहुंचने से पहले वेदा कृष्णमूर्ति (11 गेंद में नाबाद 20) क्रीज के अंदर पहुंच गई और दीप्ति को पवेलियन लौटना पड़ा।

'हाउसफुल-4' एक्टर शरद केलकर ने शैफाली वर्मा की तुलना की सहवाग से, शेयर किया वीडियो

आईसीसी ने इस रनआउट और आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय बल्लेबाजों के रन आउट की तस्वीरों को एक साथ शेयर करते हुए पोस्ट किया। बता दें कि ध्रुव जुरेल और अथर्व अंकोलेकर अंडर 19 वर्ल्ड कप के दौरान इसी तरीके से रन आउट हुए थे। लेकिन भारतीय फैन्स को आईसीसी का इस तरह से मजाक बनाना पसंद नहीं आया।

बता दें कि इस बीच सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा और जेमिमा रोड्रिगेज की उम्दा पारियों के बाद पूनम यादव की फिरकी के जादू से भारत ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप ग्रुप ए मैच में बांग्लादेश को 18 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:icc women t20 world cup 2020 india vs bangladesh icc make fun of indian women cricket team run out fans fumes