ICC Women's world cup: team india in semi finals, sehwag, laxman and others congratulate team india - ICC महिला वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में टीम इंडिया, जानें सहवाग और लक्ष्मण ने जीत पर कैसे दी बधाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC महिला वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में टीम इंडिया, जानें सहवाग और लक्ष्मण ने जीत पर कैसे दी बधाई

womens' cricket

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद बधाईयों का तांता लग गया, जिसमें बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने मिताली राज एडं कंपनी के प्रदर्शन की तारीफ की।

खन्ना ने कहा,  "बीसीसीआई की ओर से मैं भारतीय महिला टीम को विश्व कप 2017 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई देता हूं। मिताली राज ने शानदार खेल दिखाया, बेहतरीन शतक। उन्होंने बहुत अहम मैच में कप्तानी पारी खेली।"

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भारतीय टीम को बधाई दी। उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "न्यूजीलैंड के खिलाफ इस शानदार जीत के लिये बधाई महिला क्रिकेट टीम। मिताली और पूरी टीम बहुत बढि़या खेली। सेमीफाइनल के लिये शुभकामनायें।"

 

पूर्व महिला खिलाड़ी और सीओए की मौजूदा सदस्य डायना इडुल्जी ने टीम को बधाई देते हुए कहा,  "क्या बढि़या जीत। महिला क्रिकेट के लिये अच्छे दिन। महिला क्रिकेट के लिये अच्छे दिन आये। लड़कियों बहुत बढि़या।"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, "भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाजों को जाल में फंसा लिया। राजेश्वरी गायकवाड़ का शानदार स्पैल। मिताली और पूरी टीम को बधाई।"

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा,  "इस शानदार जीत और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पूरी महिला टीम को बधाई। मिताली, वेदा और राजेश्वरी का शानदार प्रयास।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Women's world cup: team india in semi finals, sehwag, laxman and others congratulate team india