DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  India Women vs Sri Lanka Women: आखिरी लीग मैच को भी पूरी गंभीरता से लेंगेः हरमनप्रीत कौर
क्रिकेट

India Women vs Sri Lanka Women: आखिरी लीग मैच को भी पूरी गंभीरता से लेंगेः हरमनप्रीत कौर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेलबर्नPublished By: Namita
Fri, 28 Feb 2020 02:36 PM
India Women vs Sri Lanka Women: आखिरी लीग मैच को भी पूरी गंभीरता से लेंगेः हरमनप्रीत कौर

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अपना आखिरी लीग मैच 29 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है। भारतीय महिला टीम लीग के पहले तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहले ही अपनी जगह पक्की कर चुकी है। भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने हालांकि कहा है कि श्रीलंका महिला टीम के खिलाफ मैच को टीम पूरी गंभीरता से लेगी। श्रीलंकाई टीम ने पहले दो मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से हार चुकी है, वहीं भारतीय टीम इन दोनों टीमों के अलावा बांग्लादेश को भी हरा चुकी है।

द. अफ्रीकी महिला टीम ने तोड़ा भारतीय टीम का रिकॉर्ड, ठोक डाले इतने रन

मैच से एक दिन पहले हरमनप्रीत ने साफतौर पर कहा कि टीम मैच को पूरी गंभीरता से लेगी। गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा था कि सेमीफाइनल में भारतीय टीम को बचकानी हरकतों से बचना होगा। उन्होंने अब श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले कहा है, 'हमें पता है कि हम सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं, लेकिन फिर भी अगला मैच हमारे लिए अहम होगा। हम श्रीलंकाई टीम को बहुत गंभीरता से लेंगे। हमें पता है कि इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है।'

लॉरा वॉलवार्ट ने लपका टूर्नामेंट का सबसे स्टनिंग कैच, देखें

हरमनप्रीत ने कहा, 'हमें पता है कि श्रीलंकाई टीम ने अभी तक दोनों मैच गंवाए हैं, लेकिन दोनों मैचों में टीम ने कड़ी टक्कर दी। हम इस मैच को बहुत गंभीरता से लेंगे, इससे पहले कि हम सेमीफाइनल के बारे में सोचना शुरू करें।' भारतीय टीम अभी तक इस टूर्नामेंट में अजेय रही है। मैच 29 फरवरी को मेलबर्न के जंक्शनल ओवल मैदान पर खेला जाना है।

संबंधित खबरें