फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC WC 2019: विश्व कप से पहले लार्ड्स पर कोहली के मोम के पुतले का अनावरण

ICC WC 2019: विश्व कप से पहले लार्ड्स पर कोहली के मोम के पुतले का अनावरण

मोम के पुतले तैयार करने के लिये मशहूर मैडम तुसाद ने आईसीसी विश्व कप से पहले भारतीय कप्तान कप्तान विराट कोहली के मोम के पुतले का यहां लार्ड्स में अनावरण किया। विश्व के चोटी के बल्लेबाज का मोम का...

ICC WC 2019: विश्व कप से पहले लार्ड्स पर कोहली के मोम के पुतले का अनावरण
लंदन, एजेंसी Wed, 29 May 2019 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मोम के पुतले तैयार करने के लिये मशहूर मैडम तुसाद ने आईसीसी विश्व कप से पहले भारतीय कप्तान कप्तान विराट कोहली के मोम के पुतले का यहां लार्ड्स में अनावरण किया। विश्व के चोटी के बल्लेबाज का मोम का पुतला गुरुवार से लेकर 15 जुलाई तक मैडम तुसाद में प्रदर्शित किया जाएगा। मैडम तुसाद लंदन के महाप्रबंधक स्टीव डेविस ने कहा, ''अगले कुछ सप्ताह तक देश भर में क्रिकेट का बुखार हावी रहेगा इसलिए हमारे पड़ोसी लार्ड्स की मदद से विराट कोहली के पुतले का अनावरण करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। 

उन्होंने कहा, ''हमें उम्मीद है कि क्रिकेट प्रशंसक न कवेल अपने नायक को पिच पर खेलते हुए देखकर उसका लुत्फ उठाएंगे बल्कि यहां मैडम तुसाद में उनके साथ क्रीज भी संभालेंगे। ऐतिहासिक लार्ड्स में पहली बार प्रदर्शित किया गया पुतला भारत की आधिकारिक पोशाक में है। पुतले में जो जूते और दस्ताने पहनाये गये हैं। इन्हें खुद कोहली ने मुहैया कराया था। गुरुवार के बाद कोहली मैडम तुसाद में उसैन बोल्ट, सर मो फराह और साथी भारतीय क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर के साथ विराजमान रहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें