DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईसीसी के "No Ball" ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने दिया मजेदार जवाब

स्टीव बकनर की तस्वीर के साथ आईसीसी के 'नो बॉल' ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने दिया मजेदार जवाब।

sachin tendulkar and steve bucknor jpg

विश्व क्रिकेट में अगर बल्लेबाजी की बात होती है तो सचिन तेंदुलकर का नाम इस खेल के महानतम खिलाड़ियों गिना जाता है। लेकिन बल्लेबाजी के अलावा सचिन गेंदबाजी में भी कमाल करते थे। शायद इसीलिए तो उन्हें टीम इंडिया का 'गोल्डन आर्म' कहा जाता था। तेंदुलकर ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से भारत को कई मैच जितवाए हैं। कुछ दिन पहले ही सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए दिख रहे थे।

आईसीसी के नो बॉल ट्वीट पर सचिन का मजेदार जवाब
इस वीडियो में गेंदबाजी करते हुए सचिन का पैर बॉलिंग क्रीज से आगे था। आईसीसी ने मजाक करते हुए सचिन की ओवरस्टेपिंग वाली तस्वीर के साथ अपने समय के दिग्गज अंपायर स्टीव बकनर की नो बॉल डिसीजन के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था 'अपना पैर देखिए सचिन।' अब सचिन ने आईसीसी के उस ट्वीट का जवाब अपने ही अंदाज में दिया है। सचिन ने आईसीसी के उस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'कम से कम मैं इस बार गेंदबाजी कर रहा हूं, बल्लेबाजी नहीं। अंपायर का फैसला हमेशा अंतिम फैसला होता है।'

गौरतलब है कि क्रिकेट जगत में स्टीव बकनर और सचिन तेंदुलकर का एक अनोखा रिश्ता रहा है। बकनर ने अपने अंपारिंग करियर की शुरूआत सचिन के करियर के साथ ही थी। सचिन के क्रिकेटिंग करियर के बहुत बड़े हिस्से में स्टीव बकनर अंपायर के तौर पर सक्रिय रहे। सचिन कई बार स्टीव बकनर के गलत फैसले का शिकार बने। इसमें सबसे विवादास्पद और चर्चित था ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2003 में गाबा टेस्ट मैच में जेसन गिलेस्पी की गेंद पर सचिन को पगबाधा आउट देना। सचिन कई बार नर्वस नाइनटीज में स्टीव बकनर की खराब अंपारिंग के शिकार बने हैं।

READ ALSO: VIDEO: सचिन ने की विनोद कांबली को गेंदबाजी, लेकिन ICC ने दिया नो बॉल

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC tried to troll Sachin Tendulkar with Steve Bucknor Picture Master Blaster trolls back with a cheeky reply