DA Image
1 जनवरी, 2021|12:18|IST

अगली स्टोरी

ICC ने बेन स्टोक्स पर बनाई MEME तो वसीम जाफर ने ऐसे कर दिया ट्रोल

wasim jaffer meme  twitter

इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने इस आईसीसी अवॉर्ड्स में साल के बेस्ट खिलाड़ियों को नहीं बल्कि दशक के बेस्ट क्रिकेटरों को सम्मानित किया। इस दौरान आईसीसी ने दशक का बेस्ट टेस्ट XI, वनडे इंटरनैशनल XI और टी20 इंटरनैशनल XI चुना। इंग्लैंड के स्टार ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स को आईसीसी की दशक के बेस्ट टेस्ट XI और वनडे इंटरनैशनल XI में जगह मिली। स्टोक्स को इन दो टीमों में शामिल होने के लिए आईसीसी की ओर से कैप भी मिली, जिसमें एक कैप तो स्टोक्स को पसंद आई, लेकिन दूसरी कैप नहीं। स्टोक्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की, जिसपर आईसीसी ने मजेदार अंदाज में उनसे माफी भी मांगी। फिर आईसीसी ने स्टोक्स का एक MEME शेयर किया, जिसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

विराट vs रहाणे, कौन बेहतर कप्तान? सचिन बोले- ना भूलें दोनों भारतीय हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ben Stokes (@stokesy)

दरअसल पिछले कुछ समय से वसीम जाफर काफी MEMES शेयर करते दिखे हैं। उनका यह स्टाइल अब काफी मशहूर भी हो चुका है। स्टोक्स को लेकर जब आईसीसी ने MEME शेयर किया, तो वसीम जाफर से रहा नहीं गया और उन्होंने एक और MEME शेयर कर आईसीसी को ही ट्रोल कर दिया। वसीम ने जो MEME शेयर किया, उसमें लिखा था, 'ट्वीट वो कर रहे हैं, पर स्टाइल हमारी है।'

टेस्ट रैंकिंग में कोहली और स्मिथ से आगे निकलने पर हैरान हैं विलियमसन

दरअसल स्टोक्स ने दोनों कैप के साथ एक-एक फोटो शेयर की थी। आईसीसी की दशक के बेस्ट टेस्ट XI की कैप हरी थी, जबकि दशक की बेस्ट वनडे इंटरनैशनल XI की कैप नीली। स्टोक्स को हरी वाली कैप कुछ खास पसंद नहीं आई। फिर क्या था, उन्होंने इसको लेकर एक मजेदार सी पोस्ट शेयर की। आईसीसी भी पीछे नहीं रहा और स्टोक्स से उसी मजेदार अंदाज में माफी भी मांगी। आईसीसी ने इसके बाद स्टोक्स को लेकर MEME भी शेयर कर दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ICC Test team of decade icc odi team of decade ben stokes icc international cricket council wasim jaffer