फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC Test Ranking- Bowling: जेम्स एंडरसन की लंबी छलांग, जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन को भी फायदा

ICC Test Ranking- Bowling: जेम्स एंडरसन की लंबी छलांग, जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन को भी फायदा

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के एक दिन बाद इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने ताजा रैंकिंग जारी की है। आईसीसी की लेटेस्ट टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में जेम्स...

ICC Test Ranking- Bowling: जेम्स एंडरसन की लंबी छलांग, जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन को भी फायदा
लाइव हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीWed, 10 Feb 2021 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के एक दिन बाद इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने ताजा रैंकिंग जारी की है। आईसीसी की लेटेस्ट टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में जेम्स एंडरसन ने लंबी छलांग लगाई है। एंडरसन ने भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में कुल पांच विकेट झटके थे। एंडरसन को रैंकिंग में तीन पायदान का फायदा मिला है और वह टॉप-3 गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। वहीं आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह को भी एक-एक पायदान का फायदा मिला है, दोनों क्रम से 7वें और 8वें नंबर पर हैं।

INDvENG: एलिस्टेयर कुक ने विराट कोहली के अप्रोच पर उठाए सवाल

18 टेस्ट के बाद बुमराह बने भारत के बेस्ट तेज गेंदबाज- देखें आंकड़े

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बने हुए हैं, जबकि दूसरे नंबर पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड हैं। न्यूजीलैंड के नील वैगनर एक पायदान खिसक कर चौथे नंबर पर आ गए हैं। जोश हेजलवुड, टिम साउदी इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर हैं। टॉप-10 टेस्ट गेंदबाजों में अश्विन और बुमराह दो ही भारतीय गेंदबाज शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें