DA Image
31 मार्च, 2021|8:00|IST

अगली स्टोरी

ICC Test Ranking- Batting: जो रूट की टॉप-3 में एंट्री, विराट कोहली पांचवें नंबर पर फिसले

pic credit  twitter

इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी की है। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के पहले मैच और पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों में बल्लेबाजों के प्रदर्शन का असर रैंकिंग पर भी पड़ा है। भारत के खिलाफ डबल सेंचुरी जड़ने वाले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट टॉप-3 टेस्ट बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं। बाबर आजम को भी रैंकिंग में एक पायदान का फायदा मिला है। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दूसरी पारी में हाफसेंचुरी जड़ी थी, लेकिन रैंकिंग में वह एक पायदान फिसलकर पांचवें नंबर पर आ गए हैं।

18 टेस्ट के बाद बुमराह बने भारत के बेस्ट तेज गेंदबाज- देखें आंकड़े

केन विलियमसन नंबर-1 टेस्ट बल्लेबाज बने हुए हैं, जबकि दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ हैं। मार्नस लाबूशेन एक पायदान फिसलकर चौथे नंबर पर आ गए हैं। चेतेश्वर पुजारा को भी रैंकिंग में एक पायदान का नुकसान उठाना पड़ा है। पुजारा सातवें नंबर पर आ गए हैं। वहीं भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे भी टॉप-10 बल्लेबाजों की लिस्ट से आउट हो गए हैं। बेन स्टोक्स को एक पायदान का फायदा मिला है और वह 9वें नंबर पर आ गए हैं। 

IPL 2021: RCB ने संजय बांगड़ को बनाया बैटिंग कंसल्टेंट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ICC Test Ranking Batting Joe Root enters top three Babar Azam Ben Stokes move up one spot Virat Kohli slips to No 5