ICC suspends former Sri Lankan Cricketer Dilhara Lokuhettige for the violation of Anti Corruption Code - सनथ जयसूर्या के बाद ICC ने एक और श्रीलंकाई क्रिकेटर को किया निलंबित DA Image
22 नवंबर, 2019|7:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनथ जयसूर्या के बाद ICC ने एक और श्रीलंकाई क्रिकेटर को किया निलंबित

श्रीलंका की तरफ से नौ वनडे और दो टी20 मैच खेलने वाले पूर्व तेज गेंदबाज लोकुहेटिगे पर आईसीसी ने अपने भ्रष्टाचार निरोधक संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है।

dilhara lokuhettige jpg

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी दिलहारा लोकुहेटिगे को फिक्सिंग और भ्रष्ट पेशकश का खुलासा करने में नाकाम रहने के कारण अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है। श्रीलंका की तरफ से नौ वनडे और दो टी20 मैच खेलने वाले पूर्व तेज गेंदबाज लोकुहेटिगे पर आईसीसी ने अपने भ्रष्टाचार निरोधक संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। उन्हें इस संबंध में अपना जवाब दाखिल करने के लिए 14 दिन का समय दिया गया है।

लोकुहेटिगे पर लगाए गए नए आरोप पिछले साल अमीरात क्रिकेट बोर्ड द्वारा यूएई में टी10 लीग के दौरान उनके खिलाफ लगाए गए इसी तरह के आरोपों के अतिरिक्त हैं। आईसीसी ने अपने बयान में कहा, 'अस्थायी निलंबन पहले की तरह पूर्ण प्रभावी रहेगा तथा इन नए आरोपों की जांच लंबित होने तक वह आईसीसी संहिता के तहत निलंबित रहेंगे।' आईसीसी ने कुछ दिन पहले ही श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या को भी निलंबित कर दिया था।

 

Read Also: BCCI ने राहुल द्रविड़ को सौंपी नई जिम्मेदारी, बनेंगे एनसीए (NCA) के डायरेक्टर

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।
    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC suspends former Sri Lankan Cricketer Dilhara Lokuhettige for the violation of Anti Corruption Code