DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ODI RANKING: ऑलराउंडर्स की टॉप-10 लिस्ट में कोई भारतीय नहीं

आयरलैंड में हुई इस सीरीज में बांग्लादेश ने पहली बार दो से ज्यादा देशों वाली वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया था। शाकिब ने सीरीज में दो नॉटआउट हाफसेंचुरी की बदौलत 140 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी हासिल किए।

kedar jadhav and hardik pandya  file photo  bcci

ICC ODI all rounder ranking: आईसीसी की ताजा जारी वनडे ऑलराउंडर्स की रैकिंग में टॉप पर बांग्लादेश के अनुभवी क्रिकेटर शाकिब अल हसन हैं। वहीं टॉप-10 में कोई भी भारतीय खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल नहीं है। आयरलैंड और वेस्टइंडीज की मौजूदगी वाली ट्राई सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की बदौलत 32 साल के शाकिब ने शीर्ष स्थान पर जगह बनाई।

आयरलैंड में हुई इस सीरीज में बांग्लादेश ने पहली बार दो से ज्यादा देशों वाली वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया था। शाकिब ने सीरीज में दो नॉटआउट हाफसेंचुरी की बदौलत 140 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी हासिल किए। शाकिब के अब 359 अंक हो गए हैं, जो अफगानिस्तान के राशिद खान से 20 अधिक हैं। राशिद दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

ICC World Cup 2019: माइकल वॉन ने बताया क्यों इंग्लैंड की टीम है सबसे 'खतरनाक'

ICC World Cup 2019: धौनी जैसा कोई नहीं, जानिए क्या कहते हैं स्टैट्स

अफगानिस्तान टीम के राशिद के साथी मोहम्मद नबी तीसरे स्थान पर हैं। भारतीय खिलाड़ियों में केदार जाधव संयुक्त 12वें स्थान के साथ शीर्ष पर हैं। दक्षिण अफ्रीका के एंडिले फेहलुकवायो और इंग्लैंड के मोईन अली भी संयुक्त 12वें स्थान पर हैं। जाधव भारत की विश्व कप टीम में शामिल हैं और कंधे की चोट से उबर चुके हैं। आईपीएल में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या 20वें स्थान पर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc odi all rounder ranking shakib al hasan on top of the list