ICC named Rahul Dravid as left handed batsman in its hall of fame list changed after trolling on Social Media - राहुल द्रविड़ को ICC ने बताया लेफ्ट हैंडर, ट्रोल होने पर सुधारी गलती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल द्रविड़ को ICC ने बताया लेफ्ट हैंडर, ट्रोल होने पर सुधारी गलती

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बड़ी गलती करते हुए अपनी वेबसाइट पर राहुल द्रविड़ को बाएं हाथ का बल्लेबाज बता रखा था।

icc lists rahul dravid as left-hand batsman  screengrab twitter

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बड़ी गलती करते हुए अपनी वेबसाइट पर राहुल द्रविड़ को बाएं हाथ का बल्लेबाज बता रखा था। क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था ने अपनी वेबसाइट पर 'हॉल ऑफ फेम' की सूची में भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को बाएं हाथ का बल्लेबाज बताया था। इस बात को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर आईसीसी को जमकर ट्रोल किया। इसके बाद आईसीसी ने अपनी गलती सुधारते हुए राहुल द्रविड़ को उनकी प्रोफाइल में दाहिने हाथ का बल्लेबाज बताया।

rahul dravid icc hall of fame screenshot

द्रविड़ को पिछले साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। वह इस सूची में शामिल होने वाले पांचवें भारतीय बने थे। सुनील गावस्कर ने पिछले साल तिरुवनंतपुरम में भारत और विंडीज के बीच खेले गए पांचवें मैच से पहले कैप देकर यह सम्मान दिया था। उनके साथ ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग और इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी क्लारे टेलर को भी जुलाई में आईसीसी हॉल ऑफ फेम में जगह मिली थी। द्रविड़ ने भारत के लिए 164 टेस्ट और 344 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 24,177 रन बनाए हैं।

Read Also: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 20 वर्षों के बाद कर सकती है पाकिस्तान का दौरा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC named Rahul Dravid as left handed batsman in its hall of fame list changed after trolling on Social Media