DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC करेगा जिम्बाब्वे क्रिकेट की मदद, खिलाड़ियों और स्टाफ को खुद देगा वेतन

पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे में थी। उसे हरारे से बुलावायो जाना था। लेकिन भुगतान न होने के कारण होटल ने बुकिंग रद्द कर दी थी और इसी कारण पाकिस्तान को हरारे में ही रुकना पड़ा था।

Zimbabwe Cricket.jpg

खिलाड़ियों और स्टाफ को वेतन दे पाने में असमर्थ जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) की मदद के लिए अंतररार्ष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हाथ बढ़ाया है। आईसीसी ने कहा है कि वह खिलाड़ियों और स्टाफ की बकाया राशि देने में जेडसी की मदद करेगा। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, जेडसी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

जेडसी और आईसीसी के बीच इस बात पर चर्चा इसी महीने की शुरुआत में डबलिन में हुई बैठक में हो गई थी। आईसीसी किस तरीके से भुगतान करेगा, इस बात पर अभी अंतिम फैसला लिया जाना बाकी है। बयान के अनुसार, 'भुगतान किस तरह से होगा इस पर चर्चा अभी नहीं हुई। इससे खिलाड़ियों और स्टाफ को राहत जरूर मिलेगी। यह जिम्बाब्वे क्रिकेट को दोबारा मजबूत करने के लिए उठाया गया बड़ा कदम है।'

हालिया दौर में इसी वेतन विवाद के चलते पाकिस्तान को परेशानी का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे में थी। उसे हरारे से बुलावायो जाना था। लेकिन भुगतान न होने के कारण होटल ने बुकिंग रद्द कर दी थी और इसी कारण पाकिस्तान को हरारे में ही रुकना पड़ा था। वेतन विवाद के कारण ही देश के कई खिलाड़ियों ने टीम में शामिल होने से मना कर दिया है।

एम एस धौनी ने श्रेयस अय्यर को दिया बड़े काम का यह 'गुरुमंत्र'

ENG में भगोड़े विजय माल्या के साथ क्या कर रहे हैं विराट कोहली!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC extend its Hands to Help Zimbabwe Cricket in Salary Dispute