फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी20 वर्ल्ड कप को लेकर ICC ने टाला फैसला, जानिए कब तक करना होगा इंतजार

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर ICC ने टाला फैसला, जानिए कब तक करना होगा इंतजार

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप सहित अपने एजेंडे में शामिल सभी मामलों पर फैसले को 10 जून तक टाल दिया। विश्व कप का आयोजन 18 अक्टूबर से...

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर ICC ने टाला फैसला, जानिए कब तक करना होगा इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 29 May 2020 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप सहित अपने एजेंडे में शामिल सभी मामलों पर फैसले को 10 जून तक टाल दिया। विश्व कप का आयोजन 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित किए जाने और इस विंडो का इस्तेमाल फिलहाल स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए किए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

आईसीसी ने बोर्ड की टेलीकॉन्फ्रेंस के बाद कहा कि बोर्ड आईसीसी प्रबंधन से आग्रह करता है कि वे कोविड-19 महामारी के कारण लगातार बदल रही जन स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए विभिन्न आपात विकल्पों को लेकर संबंधित हितधारकों के साथ चर्चा जारी रखे।

आईसीसी के इस फैसले पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि आईसीसी के टी-20 विश्व कप पर फैसले को 10 जून तक टाल दिया गया है। इसके बदलने से क्या होगा।

इससे पहले इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस मीटिंग में आईसीसी टी-20 विश्व को स्थगित करने का ऑफिशियल फैसला सुनाएगी। इसके अलावा ऐसे भी कयास थे कि टी-20 विश्व कप के स्थगित होने पर अक्टूबर में खाली विंडो का इस्तेमाल बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन के रूप में करेगा।

सुबह का ट्रेनिंग सेशन याद कर रहे हैं बुमराह, शेयर किया पुराना वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें