DA Image
4 मार्च, 2021|8:27|IST

अगली स्टोरी

ICC अवॉर्ड्स के लिए डेविड वॉर्नर ने सबसे मजेदार अंदाज में विराट कोहली को दी बधाई- Video

david warner  instagram

ICC DECADE AWARDS इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार (28 दिसंबर) को दशक (2010-2020) अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का आईसीसी अवॉर्ड्स में बोलबाला रहा। विराट कोहली को दशक का बेस्ट मेल क्रिकेटर, दशक का बेस्ट मेल वनडे इंटरनैशनल क्रिकेटर चुना गया। इसके अलावा विराट इकलौते ऐसे भारतीय क्रिकेटर रहे, जिन्होंने आईसीसी की दशक की बेस्ट मेंस टी20 टीम, बेस्ट मेंस वनडे इंटरनैशनल और बेस्ट मेंस टेस्ट टीम में जगह बनाई। टेस्ट टीम का कप्तान भी विराट कोहली को ही चुना गया। विराट कोहली को इन अवॉर्ड्स के लिए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने मजेदार अंदाज में विश किया है।

ICC Awards: आईसीसी ने विराट कोहली को चुना दशक का बेस्ट खिलाड़ी

वॉर्नर ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक ऐप के जरिए विराट के चेहरे अपना चेहरा लगा लिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा, 'कोई पहचान नहीं पाएगा इस प्लेयर ऑफ डिकेड को। विराट कोहली को बधाई।' वॉर्नर की बात करें तो उन्हें आईसीसी की दशक की वनडे और टेस्ट टीम में जगह मिली है।

ICC के दो बड़े अवॉर्ड्स हासिल कर जानिए विराट कोहली ने क्या कुछ कहा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ICC Decade Awards 2020 ICC Awards Virat Kohli David Warner ICC ODI player of the year icc cricketer of the decade