ICC CWC 2019 New Zealand World Cup walloping spurred rock bottom Eoin Morgan - ICC CWC 2019: मोर्गन बोले, पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड मिली शिकस्त काफी अपमानजनक थी DA Image
10 दिसंबर, 2019|6:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: मोर्गन बोले, पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड मिली शिकस्त काफी अपमानजनक थी

eoin morgan  action images via reuters

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मंगलवार को यहां कहा कि पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम से मिली करारी शिकस्त उनके लिए काफी अपमानजनक थी ।
न्यूजीलैंड ने 2015 विश्व कप में इंग्लैंड की पारी को 123 रन पर समेटने के बाद 12.2 ओवर में जीत दर्ज कर लिया था।

इंग्लैंड के कप्तान ने हालांकि कहा कि उस हार की बात काफी पीछे छूट चुकी है और सफेद गेंद के क्रिकेट में टीम ने शानदार वापसी की है। बुधवार को दोनों देशों के बीच होने वाले लीग मैच के विजेता का सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा, जबकि हारने वाली टीम भी अगर-मगर के फेर के साथ अंतिम चार में जगह बनने की दौड़ में रहेगी।

ICC CWC 2019: क्लाइव लायड ने कहा, भारत को निचले क्रम की बल्लेबाजी में सुधार करना होगा

मोर्गन ने मंगलवार को यहां कहा, '' उस मैच से हमारा मनोबल काफी गिर गया था। एक कप्तान या खिलाड़ी के तौर पर वैसी हार को झेलना अपमानजनक है।" उन्होंने कहा, '' न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने यह दिखाया है कि वे अच्छे इंसान है और अपने तरीके से खेलने के साथ जीत भी दर्ज कर सकते है। दुनिया के कई देशों के लिए यह आंखें खोलने वाला है।" मोर्गन ने कहा, ''मुझे लगता है उस नतीजे ने विश्व कप में सबको झकझोर दिया था।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC CWC 2019 New Zealand World Cup walloping spurred rock bottom Eoin Morgan