DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन बोले, हमने अपने आप को पहचाना है और सोच साफ रखी है

eoin morgan jpg

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मंगलवार को कहा कि आईसीसी विश्व कप-2०19 में श्रीलंका और फिर आस्ट्रेलिया से मात खाने के बाद टीम ने अपने आप को पहचाना है और अब वह अपनी सोच में साफ है।

मोर्गन ने माना कि उन्हें इस टूनार्मेंट में जो तीन हार मिली हैं, वो लक्ष्य का पीछा करते हुए मिली हैं। इसलिए उन्होंने इस पर सोचा और अब टीम को पता चला है कि चीजें बदलने के लिए क्या करने की जरूरत है। इंग्लैंड को बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलना है जिसमें सिर्फ जीत ही उसके पास विकल्प है। इस मैच में जीत उसे सीधे सेमीफाइनल में पहुंचा देगी।

ICC CWC 2019: मोर्गन बोले, पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड मिली शिकस्त काफी अपमानजनक थी

मोर्गन ने मैच का पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यह साफ था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ जो मैच हुआ, उसके बाद ड्रेसिंग रूम में काफी निराशा थी। हमने चीजें बदली हैं, उसकी हकीकत यह है कि हमने अपने आप को पहचाना है कि हम कहां हैं और हमें सेमीफाइनल में जाने के लिए क्या करने की जरूरत है। इससे हमारे दिमाग में चीजें साफ हो गई हैं कि हमें किस तरह आगे बढ़ना हैं।”

मोर्गन ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने बदलाव इस बात को कबूल कर किया है कि विकेट उस तरह की नहीं रहीं जिस तरह की बीते चार साल में रहा करती थीं। कल (सोमवार को) श्रीलंका और वेस्टइंडीज के मैच में विकेट पूरे 1०० ओवर खेलने लायक लग रही थी लेकिन हो सकता है कि आने वाले कल में उस तरह की विकेट न हो।”

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “हमने अभी तक जितनी विकेटों पर खेला है, वे सभी दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए मुश्किल विकेट थीं। जो मैच मैंने टीवी पर देखे, उसमें भी यही लगा कि दूसरी पारी के दौरान विकेट मुश्किल है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC CWC 2019 England Captain Eoin Morgan On His Team Performance