DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC 2019: वेस्टइंडीज ने भी घोषित की 15 सदस्यीय टीम, रसेल की वापसी

33 वर्षीय आंद्रे रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है। आईपीएल में रसेल ने 9 मैचों में 218 के स्ट्राइक रेट से 392 रन बना लिए हैं।

2019 icc world cup west indies team

आईसीसी विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से शानदार प्रदर्शन कर रहे आंद्रे रसेल को 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच जुलाई 2018 में खेला था। 33 वर्षीय आंद्रे रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया है। आईपीएल में रसेल ने 9 मैचों में 218 के स्ट्राइक रेट से 392 रन बना लिए हैं।

क्रिकेट वेस्ट इंडीज के इंटरिम चेयरमैन रॉबर्ट हायन्स ने कहा, 'मैंने कुछ दिन पहले आंद्रे रसेल से बात की थी। उसको घुटने के पीछे कुछ दर्द था लेकिन उसने कहा कि वो विश्व कप तक फिट हो जाएगा। उसने काफी रन बनाए हैं और हम उसे बैटिंग ऑलराउंडर के तौर पर इस्तेमाल करेंगे।'

VIDEO: डिविलियर्स ने एक हाथ से जड़ा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंची गेंद

RCB vs KXIP: बैंगलोर की लगातार तीसरी जीत, पंजाब को 17 रनों से हराया

वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम

जेसन होल्डर (कप्तान), आंद्रे रसेल, एश्ले नर्स, कार्लोस ब्रैथवेट, क्रिस गेल, डैरेन ब्रावो, एविन लुइस, फैबियन एलेन, कीमर रोच, निकोलस पूरन, ओशाने थॉमस, शाई होप, शैनन गैब्रियल, शेल्डन कोटरेल, शिमरॉन हेटमेयर।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup West Indies cricket team announced here are 15 member team for 2019 icc world cup