icc cricket world cup captain virat kohli big statement over injured shikhar dhawan - ICC World Cup 2019: कप्तान विराट कोहली ने चोटिल शिखर धवन को लेकर दी बड़ी खुशखबरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: कप्तान विराट कोहली ने चोटिल शिखर धवन को लेकर दी बड़ी खुशखबरी

shikhar dhawan and virat kohli photo ht

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चोटिल शिखर धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा। धवन को अंगूठे में चोट है और वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। टीम ने अभी उनके विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया क्योंकि टीम को उनकी वापसी की उम्मीद है। कप्तान ने भी यही बात कही है और कहा कि उन्हें धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद है। 

भारत को गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलना था जो बारिश की भेंट चढ़ गया और बिना टॉस हुए मैच रद्द कर दिया गया। कोहली ने मैच रद्द होने की घोषणा के बाद कहा, “धवन के अंगूठे पर कुछ दिन तक प्लास्टर रहेगा और इसके बाद हम उनकी स्थिति देखेंगे। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हों और टूनार्मेंट के बाद के मैचों में उपलब्ध रहें साथ ही सेमीफाइनल में भी।”

भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस मैच को लेकर कोहली ने कहा, “जब मैदान पर उतरते हो तो शांती रहती हैे। सभी तरह का उत्साह और जुनून पहली बार खेल रहे खिलाड़ियों पर छा जाता है। हमारे लिए यह अपनी योग्यता के हिसाब से खेलने की बात है। हम पेशेवर खिलाड़ी हैं। यह अब काफी प्रतिस्पर्धी हो गया है।”कोहली ने मैच के रद्द होने पर भी निराशा जाहिर की है। 

ICC WC 2019 INDvNZ: जानिए मैच रद्द होने के बाद क्या बोले कप्तान विराट कोहली

भारतीय कप्तान ने कहा, “खिलाड़ियों के नजरिए और अंकतालिका के हिसाब से, मैच न खेलना निराशाजनक है। लेकिन जब खेलने लायक स्थिति न हो तो मैदान पर न उतरना ही बेहतर है। इस समय हम कोई चोट नहीं चाहते। हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए हमें चिंता नहीं है कि हम अंकतालिका में कहां हैं।”

VIDEO: 'अपने हाथ में 14 जुलाई को विश्व कप उठाना चाहता हूं'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:icc cricket world cup captain virat kohli big statement over injured shikhar dhawan