फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideo: फाइनल से पहले जोश हाई, सचिन के फैन सुधीर बोले– ‘2011 की जीत, टीम इंडिया करेगी रिपीट’

Video: फाइनल से पहले जोश हाई, सचिन के फैन सुधीर बोले– ‘2011 की जीत, टीम इंडिया करेगी रिपीट’

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के फैन और टीम इंडिया के सपोर्टर सुधीर चौधरी ने इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम के जीत की भविष्यवाणी की है।

Video: फाइनल से पहले जोश हाई, सचिन के फैन सुधीर बोले– ‘2011 की जीत, टीम इंडिया करेगी रिपीट’
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup Final: क्रिकेट का जादू फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है। मौका है आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले का। अब से कुछ ही घंटे बाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा क्रिकेट के महाकुंभ का महा मुकाबला। आमने-सामने होगी इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया। टीम इंडिया तीसरी बार ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेगी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व चैंपियन बनना चाहेगी। फाइनल मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया के सपोर्टर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार चौधरी ने कहा है कि भारत 2011 वर्ल्ड कप की जीत को फिर से रिपीट करेगा।

India vs Australia Live Score World Cup 2023 Final देखने के लिए यहां क्लिक करें

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2011 की जीत को करेगी रिपीट
इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम से बाहर सुधीर कुमार चौधरी ने कहा कि, “भारतीय टीम फिर से वर्ल्ड कप 2011 की जीत को रिपीट करेगी। मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल शतक बनाएं और ऑस्ट्रेलिया को 450 रनों का टारगेट दें और हम इस माह मुकाबले को आसानी से जीतें।” न्यूज एजेंसी ANI पर सुधीर कुमार चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

विराट–रोहित से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फार्म में चल रही है। टीम इंडिया ने अब तक अपने सभी 10 मैच जीते हैं। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में खतरनाक दिख रही न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर सेमीफाइनल में एंट्री की। एक बार फिर से फैंस की नजरें विराट कोहली और रोहित शर्मा से शानदार बल्लेबाजी करने की होगी। विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में दो शतकों की मदद से 700 से अधिक रन बना चुके हैं। वहीं, रोहित शर्मा भी वर्ल्ड कप में अब तक 500 से अधिक रन बना चुके हैं। टीम इंडिया को अपने गेंदबाजों से भी एक बार फिर से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें