DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने गेंदबाजों को दी ये नसीहत

ICC World Cup 2019: कोच जस्टिन लैंगर ने विश्व कप टीम से जोश हेजलवुड को बाहर रखने के फैसले का भी बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने हाल ही में ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। 

Australian Cricket Team Coach Justin Langer.jpg

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि विश्व कप (ICC World Cup 2019) के दौरान इंग्लैंड की सपाट पिचों और तेज आउटफील्ड पर अच्छे प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों को चमड़ी मोटी करनी होगी। हाल ही में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज में लगभग हर मैच में 350 का स्कोर बना।

जस्टिन लैंगर ने कहा कि गेंदबाजों को बड़ा स्कोर बनने से रोकने की जिम्मेदारी लेनी होगी। उन्होंने कहा, ''आजकल सफेद गेंद से क्रिकेट में बल्लेबाजी को लेकर काफी बात हो रही है। हमारी गेंदबाजी टी-20 और वनडे क्रिकेट में शानदार है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आपको चमड़ी मोटी रखनी होगी, खासकर सपाट पिचों और तेज आउटफील्ड पर।''

एरोन फिंच ने बताया रिकी पोंटिंग के सामने कैसा होता है टीम का बिहेवियर

कोच लैंगर ने विश्व कप टीम से जोश हेजलवुड को बाहर रखने के फैसले का भी बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने हाल ही में ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। 

पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन अभ्यास मैच खेलेगी। पहला मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को है जो आधिकारिक मैच नहीं होगा।  आखिरी अभ्यास मैच में उसे श्रीलंका से खेलना है जबकि इससे पहले इंग्लैंड से एक अभ्यास मैच होगा।

ICC World Cup 2019: केदार जाधव हुए फिट, विश्व कप टीम में बदलाव नहीं

विश्व कप में उसका पहला मुकाबला अफगानिस्तान से है। कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि विश्व कप से पहले अभ्यास मैच अहम होंगे। उन्होंने कहा, ''हमने सत्र के आखिर में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला। अब हमें फिर से उसी लय को हासिल करना है। इसके लिए तीन अभ्यास मैच काफी अहम होंगे।''

हेजलवुड को विश्व कप से बाहर रखे जाने के बचाव में उतरे लैंगर
ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने जा रहे विश्व कप के लिए तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को टीम में शामिल नहीं किए जाने के फैसले का बचाव किया है। क्रिकेट.कॉम.एयू ने लैंगर के हवाले से लिखा, “उन्होंने हाल के समय में ज्यादा वनडे क्रिकेट नहीं खेला है।” 

 

ICC World Cup 2019: चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को कौन देगा चुनौती!

लैंगर ने कहा, “वह लगातार दूसरी बार पीठ की चोट से उबरकर आए हैं और उन्होंने अभी नेट में दौड़ना ही शुरू किया है। मुझे लगता है कि  उन्होंने पिछले 18 महीनों के दौरान छह सीमित ओवरों के क्रिकेट खेले हैं, जिसमें टी-20 और वनडे है।” लैंगर ने साथ ही कहा, “हमें पता है कि वह एक शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन इस समय उनके लिए समय बुरा है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019Justin Langer asks bowlers to develop thick skin to counter flat wickets in England