DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WC 2019: फाइनल की हार भुलाने के लिए बोल्ट करेंगे ऐसा, कहा- 'माफ कर दो'

बराबरी की टक्कर के बावजूद 'चौकों छक्कों की गिनती के आधार पर विश्व कप से वंचित रह जाने का गम न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के लिए भुला पाना आसान नहीं है।

trent boult jpg

बराबरी की टक्कर के बावजूद 'चौकों छक्कों की गिनती के आधार पर विश्व कप से वंचित रह जाने का गम न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के लिए भुला पाना आसान नहीं है और सब अपने अपने तरीकों से इससे उबरने की कोशिश में हैं, जैसे कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपने कुत्ते के साथ सागर किनारे टहलकर दिल हल्का करेंगे।

विश्व कप में 17 विकेट लेने वाले बोल्ट इन सवालों के बीच स्वदेश लौटे हैं कि लगातार दूसरा विश्व कप फाइनल हारने की पीड़ा से वो कैसे उबरेंगे। बोल्ट ने कहा, 'मैं चार महीने में पहली बार घर जाऊंगा। शायद अपने कुत्ते को लेकर समुद्र किनारे सैर को जाऊं और इसे भुलाने की कोशिश करूं। मुझे यकीन है कि वो मुझसे नाराज नहीं होगा।'

उन्होंने कहा, 'इस हार को इतनी जल्दी नहीं भूल सकेंगे। आने वाले काफी साल तक यह नासूर बनकर टीस देती रहेगी।' इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल में निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर में भी स्कोर बराबर रहने के बाद चौकों छक्कों की गिनती के आधार पर न्यूजीलैंड हार गया। बोल्ट ने कहा कि वह 49वां ओवर नहीं भूल पा रहे हैं जिसमें उन्होंने जिम्मी नीशाम की गेंद पर बेन स्टोक्स का कैच लिया लेकिन पैर सीमारेखा से टकरा गया।

संजय मांजरेकर ने चुनी अपनी WC 2019 टीम, जानिए क्या जडेजा को मिली जगह?

नए हेड कोच के सिलेक्शन में नहीं चलेगी विराट कोहली की मनमानीः रिपोर्ट्स

उन्होंने कहा, 'मैं उसे भुला नहीं पा रहा हूं। हम अजीब हालात में वो मैच हारे।' ये पूछने पर कि क्या उन्हें लगता है कि टीम के साथ धोखा हुआ, उन्होंने ना में जवाब दिया। अपने कप्तान केन विलियमसन की तरह गरिमा का परिचय देते हुए बोल्ट ने कहा, 'दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों में निराशा है। हमने सभी को निराश किया। हम सभी से माफी मांगते हैं।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 Trent Boult sorry for letting everyone down on return to New Zealand