DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC 2019 INDvPAK: जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का मिजाज

मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे, लेकिन हल्की बारिश खेल पर कुछ खास असर नहीं डाल पाएगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। दोपहर, शाम को बारिश की सबसे ज्यादा आशंका है, जिसको लेकर दोनों टीमों के फैन्स डरे हुए हैं

virat kohli

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Pitch Report and Weather Update: आईसीसी विश्व कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होना है। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। इस मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है, लेकिन अच्छी बात ये है कि मैनचेस्टर में मौसम कुछ खुल गया है। ब्रिटेन के लोकल समय के मुताबिक मैच सुबह 10:30 से खेला जाना है। जबकि वेदर रिपोर्ट में सुबह 8 बजे दो बारिश की आशंका दिख रही है, लेकिन 11 बजे तक बादल छटने की उम्मीद भी दिख रही है। भारत और पाकिस्तान दोनों के ही एक-एक मैच बारिश में धुल चुके हैं, ऐसे में दोनों टीमें दुआ करेंगी कि इस मैच का नतीजा निकले।

आज मैनचेस्टर में बादल छाए रहेंगे, लेकिन हल्की बारिश खेल पर कुछ खास असर नहीं डाल पाएगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। दोपहर और शाम को बारिश की सबसे ज्यादा आशंका है, जिसको लेकर दोनों टीमों के फैन्स डरे हुए हैं। ऐसे में मैच का नतीजा डकवर्थ लुइस मेथड से भी निकल सकता है। 

ICC CWC 2019: विराट कोहली बोले- PAK के खिलाफ जीत या हार से टूर्नामेंट खत्म नहीं होगा

ICC CWC 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले कोच मिकी आर्थर ने PAK टीम से पूछा यह सवाल

मौसम का मिजाज

weather update in manchester

पिच रिपोर्ट

ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए 45 मैचों में से महज 18 मैच ऐसे रहे हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है। पिछले पांच लिस्ट ए मैचों की बात करें तो यहां औसत स्कोर 260 रनों का रहा है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग का फैसला ले सकती है, लेकिन हां इसके लिए मौसम के मिजाज पर भी नजर बनाए रखनी होगी।

अभी तक का दोनों टीमों का सफर

भारत ने अभी तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें से दो में उसे जीत मिली है, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत ने दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मात दी है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था। वहीं पाकिस्तान की बात करें तो यह पाकिस्तान का पांचवां मैच होगा। इससे पहले चार मैचों में से पाकिस्तान ने एक जीता, दो गंवाया जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा। पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र जीत दर्ज की है, जबकि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी है। श्रीलंका के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 INDvPAK 22nd match India vs Pakistan Manchester Old Trafford Weather Update and Pitch Report