DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC WC 2019 INDvPAK: महामुकाबले के लिए तैयार दोनों टीमें, जानें मौसम का मिजाज

मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है और टॉस से एक घंटे पहले मैनचेस्टर में हल्की बारिश शुरू भी हो गई।

india vs pakistan match weather live updates

ICC World Cup 2019 India vs Pakistan Manchester Weather on 16th June: आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में बहुत कम समय बचा है। मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है और टॉस से एक घंटे पहले मैनचेस्टर में हल्की बारिश शुरू भी हो गई। पिछले कुछ दिनों से इंग्लैंड के मौसम का मिजाज काफी बिगड़ा हुआ रहा है।

पहले ही चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं। वेदर प्रिडिक्शन की बात करें तो मैनचेस्टर में आज बारिश की आशंका बनी रहेगी। हालांकि अच्छी बात ये है कि मैच पूरी तरह से वॉशआउट होने की कम उम्मीद है। बारिश से मैच पर असर जरूर पड़ सकता है, लेकिन कम ओवरों का मैच खेला जाने की पूरी उम्मीद है। फैन्स उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उन्हें 100 ओवर का पूरा मैच देखने को मिलेगा, लेकिन फिलहाल इसकी उम्मीद कम ही नजर आ रही है।

ICC WC 2019 INDvPAK: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

INDvPAK: कुछ ऐसा है ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के बाहर का माहौल- photos

मैनचेस्टर मैदान के बाहर दोनों देशों के फैन्स का जमावड़ा लग चुका है। टॉस का समय दोपहर 2:30 बजे (भारतीय समयानुसार) है, जबकि दोपहर 3:00 बजे (भारतीय समयानुसार) मैच शुरू होगा। विश्व कप में दोनों टीमों के बीच कुल छह मैच खेले गए हैं और सभी मैच भारत ने ही जीते हैं, जबकि ओवरऑल वनडे मैचों की बात करें तो पाकिस्तान का पलड़ा काफी भारी है। एक नजर दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों पर डालते हैं-

दोनों टीमों के बीच कुल 131 वनडे मैच खेले गए हैं, जिसमें पाकिस्तान ने 73 और भारत ने 54 मैच जीते हैं। चार मैचों के नतीजे नहीं निकले हैं। इंग्लैंड में खेले गए मैचों की बात करें तो यहां दोनों टीमों के बीच पांच मैच खेले गए हैं, जिसमें तीन भारत ने जीते हैं और पाकिस्तान ने दो मैच जीते हैं। विश्व कप में दोनों टीमों के बीच छह मैच खेले गए हैं और सारे ही मैच भारत ने जीते हैं। वहीं मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में दोनों टीमों के बीच एक मैच खेला गया है, जिसे भारत ने जीता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 INDvPAK 22nd match India vs Pakistan Manchester Old Trafford latest Weather Update