DA Image
20 जनवरी, 2020|8:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvNZ: कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

new zealand vs england

आईसीसी विश्वकप में एक समय खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही मेज़बान इंग्लैंड भारत के खिलाफ पिछली जीत के बाद वापिस पटरी पर लौट आयी है और बुधवार को सेमीफाइनल का दावा पक्का करने के लिये न्यूजीलैंड से अहम मुकाबले में उतरेगी।

तालिका में शीर्ष चार से बाहर हो गयी इंग्लैंड अपने पिछले मैच में भारत के खिलाफ 31 रन की जीत के बाद वापिस शीर्ष चार में लौट आयी है लेकिन उसे सेमीफाइनल में दावा पक्का करने के लिये हर हाल में अगले मैच को जीतना होगा। अभी इंग्लैंड के आठ मैचों में 10 अंक है जबकि उससे आगे तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड है जिसके आठ मैचों में 11 अंक है और उसकी निगाहें भी अंतिम चार में जगह पक्की करने पर लगी हैं।

ICC Cricket World Cup, INDvBAN: रोहित के छक्के से घायल हुई महिला प्रसंशक, बाद में ऐसे किया 'खुश'

न्यूजीलैंड के लिये भी आखिरी कुछ मैचों में स्थिति उतार चढ़ाव भरी रही है और वह अपने पिछले दो मैच हारकर पहले स्थान से फिसलकर अब तीसरे नंबर पर आ गयी है। कीवी टीम को अपने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया से 86 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि पाकिस्तान ने उसे छह विकेट से हराया था।

यदि इंग्लैंड को चेस्टर ली स्ट्रीट में हार झेलनी पड़ी तो अपना अगला मैच जीतने की स्थिति में पाकिस्तान के चौथे नंबर पर आने की संभावना है। फिलहाल बंगलादेश भी होड़ में बनी हुयी है लेकिन पाकिस्तान और उसका रन रेट पीछे है ऐसे में चौथे पायदान के लिये समीकरण काफी उलझे हुये हैं।

रायुडू को इस देश ने दिया नागरिकता का ऑफर, कहा-हमारे साथ जुड़ जाओ

कब होगा England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच मुकाबला बुधवार 3 जुलाई को खेला जाएगा। मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा।

कहां होना है England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का यह मुकाबला चेस्‍टर्स ली स्‍ट्रीट के रीवरसाइड ग्राउंड पर खेला जाएगा। 

कहां देखें England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:icc cricket world cup 2019 england vs new zealand live streaming icc world cup 2019 when and where to watch live telecast on tv and online