DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup: टूर्नामेंट से पहले फिट होने की राह पर दक्षिण अफ्रीका ये खिलाड़ी

ICC World Cup 2019: विश्व कप इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहा है। रबाडा पीठ में चोट के चलते आईपीएल के प्लेऑफ से पहले ही स्वदेश लौट आए थे।

dale steyn and kagiso rabada getty images

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच ओटिस गिब्सन ने कहा है कि उनके प्रमुख तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और डेल स्टेन विश्व कप (ICC World Cup 2019) के लिए उपलब्ध होने के लिए चोट से तेजी से उबर रहे हैं। विश्व कप इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहा है। रबाडा पीठ में चोट के चलते आईपीएल के प्लेऑफ से पहले ही स्वदेश लौट आए थे। उन्होंने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 12 मैचों में 25 विकेट चटकाए थे।

दूसरी ओर से स्टेन आईपीएल के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथ जुड़े थे। हालांकि वह वहां दो मैच ही खेल पाए थे और और फिर कंधे की चोट के कारण वह भी दक्षिण अफ्रीका लौट आए थे। 

 

ICC World Cup 2019: विराट कोहली ने बांधे धौनी की तारीफों के पुल, जानें क्या कुछ कहा

गिब्सन का मानना है कि उनकी चोट ज्यादा चिंतित करने वाली नहीं है। स्पोर्ट-24 ने गिब्सन के हवाले से मंगलवार को कहा, “केजी (रबाडा) के साथ कुछ समस्या थी और डेल के साथ भी समस्या था लेकिन हमें लगता है कि दोनों वापसी की राह पर हैं।”

उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं जिसकी वजह से लोगों को परेशान होने की जरूरत है। दोनों ही पूरी तरह से रिकवर हो रहे हैं और विश्व कप में अपनी जगह लेने के योग्य हैं।” 

गिब्सन ने कहा कि उनकी टीम में कई ऐसे युवा हैं, जिन्हे अतीत की असफलताओं का दंश नहीं झेलना पड़ा है, उन असफलताओं का जो दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम का बड़े टूर्नामेंट में बीते दो दशक से पीछा कर रही हैं।

ICC World Cup 2019: सौरव गांगुली ने पाकिस्तान को बताया फेवरेट, जानें क्यों

कोच ने कहा, “हमारे लिए यह एक नई शुरुआत है। हम एकजुट होकर विश्व कप में जा रहे हैं। टीम के साथ मेरा यह पहला विश्व कप है।”दक्षिण अफ्रीका को विश्व कप में अपना पहला मैच 30 मई को ओवल में मेजबाल इंग्लैंड के साथ खेलना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 dale Steyn and kagiso Rabada on track to play in team WC opener says coach Gibson