DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: बुमराह की गेंदबाजी को लेकर ब्रेट ली ने दिया ये बड़ा बयान

स्टार्क 2015 विश्व कप में 10 मैचों में 22 विकेट लेकर मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे तो वहीं कमिंस ने इस साल छह मैचों में 14.29 की औसत से 17 विकेट चटकाए हैं। 

Jasprit Bumrah

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में करीब एक सप्ताह का समय बचा है। सभी टीमें विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मौजूदा समय में उन्हें दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शुमार किया जाता है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी बुमराह की खूब तारीफ की है।

ली ने उन्हें अपनी टॉप तीन तेज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल किया है। ली ने 49 एकदिवसीय में 85 विकेट लेने वाले बुमराह के बारे में कहा, 'क्या कमाल का गेंदबाज है।' विश्व कप (2003) जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे ली ने कहा, 'बुमराह का रिकॉर्ड शानदार है, वो गजब की यॉर्कर गेंद डालता है, उसके पास अच्छी गति है।'

ICC World Cup 2019: जानिए जोस बटलर ने विराट कोहली को लेकर दिया कैसा बयान

ICC WC: तेंदुलकर ने बताया कि धौनी को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

बुमराह के अलावा ली ने हमवतन मिशेल स्टार्क और पैट कमिंग्स से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। स्टार्क 2015 विश्व कप में 10 मैचों में 22 विकेट लेकर मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे तो वहीं कमिंस ने इस साल छह मैचों में 14.29 की औसत से 17 विकेट चटकाए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICC Cricket World Cup 2019 Brett Lee picks Jasprit Bumrah Mitchell Starc and Pat Cummins as top three fast bowlers in world cup